A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रवीना टंडन की वेब सीरीज 'आरण्यक' में उनके एक्सेंट को यूजर ने बताया खराब, जानिए क्या रहा एक्ट्रेस का जवाब

रवीना टंडन की वेब सीरीज 'आरण्यक' में उनके एक्सेंट को यूजर ने बताया खराब, जानिए क्या रहा एक्ट्रेस का जवाब

 Aranyak सीरीज में रवीना टंडन के हिमाचली एक्सेंट पर एक ट्विटर यूजर ने सवाल खड़े किए हैं। इस बारे में पता लगते ही एक्ट्रेस ने अपना रिस्पॉन्स दिया है। 

arnyak - India TV Hindi Image Source : @TANDONRAVEENA 'आरण्यक' से रवीना टंडन का लुक

रवीना टंडन ने वेब सीरीज 'आरण्यक' से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। इस सीरीज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही रवीना की एक्टिंग ने सीरीज में जान फूंक दी है। इस बीच आरण्यक को लेकर ट्विटर यूजर द्वारा किए गए एक पोस्ट पर एक्ट्रेस भड़क गईं। यूजर की ओर किए गए इस पोस्ट में रवीना के हिमाचली एक्सेंट को बेकार बताया गया है।

कैटरीना कैफ ने मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर, कोई ढूंढने लगा विक्की का नाम तो किसी ने गेस किया लोकेशन

पोस्ट में लिखा है कि- '#Aranyak में रवीना टंडन और बाकी लोगों के हिमाचली एक्सेंट को छोड़कर सब कुछ सही है। ये बहुत खबरा था। मैं ऐसा इसलिए कर रही हूं कि आधी हिमाचली हूं और वहीं पली बढ़ी हूं'। इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए रवीना ने लिखा- 'Sironha में बड़ी हुई है Wow? मुझे लगा कि ये कोई काल्पनिक टाउन है'।  

एक्ट्रेस के ट्वीट को कुछ लोग सपोर्ट कर हैं तो कुछ उन्हें समझा भी रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'आलोचनाओं को जवाब देना सही बात नहीं है। उस यूजर के कहने का साफ मतलब था कि वो हिमाचल से है, वो आपके लोकल एक्सेंट अटेम्प्ट करने की आलोचना कर रही हैं। वो ये नहीं कह रहीं कि वो उस काल्पनिक टाउन से है'। बहुत से लोगों ने रवीना का सपोर्ट किया है और उनके एक्टिंग की वाहवाही भी की।  

बता दें कि  'आरण्यक' सीरीज, हिमालय के घने जंगल में सेट एक थ्रिलर ड्रामा है। इसमें रवीना ने एक लोकल पुलिस की भूमिका निभाई है। इसके अलावा परमब्रत चक्रवर्ती भी मुख्य भूमिका में दिखाई द‍िए। कहानी एक टीनेज टूरिस्ट के मर्डर केस को सॉल्व करने के इर्द-गिर्द घूमती है।

पढ़ें अन्य खबरें- 

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे ने शेयर की BTS तस्वीरें, बड़े ऐलान के लिए हैं उत्साहित

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया 'पीके' का BTS वीडियो, फिल्म के 7 साल पूरे होने पर जताई खुशी

अंकिता लोखंडे ने पति और दोस्तों संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, विक्की जैन ने खास पोस्ट शेयर कर दी बधाई

Latest Bollywood News