A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड धमाल मचा रहा है राशा-रवीना का ये धांसू डांस, टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में मां-बेटी ने किया जमकर हंगामा

धमाल मचा रहा है राशा-रवीना का ये धांसू डांस, टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में मां-बेटी ने किया जमकर हंगामा

रवीना टंडन का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में अपनी बेटी राशा के साथ जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों मां-बेटी का अंदाज देखते ही बन रहा है।

raveena tandon, Rasha Thadani- India TV Hindi Image Source : X राशा-रवीना

रवीना टंडन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'पटना शुक्ला' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में रवीना वकील के दमदार किरदार में नजर आईं।   इसी बीच हाल ही में रवीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में एंजाॅय करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फिलहाल रवीना और राशा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। 

रवीना ने की बेटी के साथ जमकर मस्ती

दरअसल, हाल ही में रवीना टंडन ने अपने इंस्टा पर टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट की कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं, जिसमें से पहली तस्वीर में रवीना अपनी बेटी राशा के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं इसके बाद रवीना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टेलर स्विफ्ट स्टेज पर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे वीडियो में राशा सिंगर का फेमस गाना लव स्टोरी गाते नजर आ रही हैं।इस दौरान रवीना अपनी बेटी को माथे पर किस करती हुई दिखीं। वहीं एक वीडियो में दोनों मां-बेटी बेहद ही मस्ती भरे अंदाज में झूमती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में दोनों का बॉन्ड भी साफ देखा जा सकता है, जिसकी तारीफ करते फैंस नहीं थक रहे हैं। फिलहाल मां-बेटी का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। 

राशा और रवीना का वर्क फ्रंट

काम की बात करें तो राशा थडानी जल्द ही अमान देवगन के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं। बीते दिनों उन्हें अमान के साथ स्पाॅट किया गया था, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। फिलहाल राशा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रही हैं। वहीं 'मस्त-मस्त गर्ल' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी काफी स्टाइलिश भी हैं। सोशल मीडिया पर उनके स्टाइल की खूब चर्चा होती रहती है। वहीं रवीना टंडन की बात करें तो रवीना टंडन जल्द ही 'वेलकम टू द जंगल' और 'टाइम मशीन' में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News