A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रवीना टंडन ने बेटी राशा के साथ किए केदारनाथ के दर्शन, माथे पर तिलक लगाए शिव की भक्ति में डूबे दिखीं मां-बेटी

रवीना टंडन ने बेटी राशा के साथ किए केदारनाथ के दर्शन, माथे पर तिलक लगाए शिव की भक्ति में डूबे दिखीं मां-बेटी

रवीना टंडन ने हाल ही में बेटी राशा के साथ केदारनाथ बाबा के दर्शन किए है, जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस की बेटी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सामने आए इन तस्वीरों में दोनों मां-बेटी शिव जी के भक्ति में डूबी दिख रही हैं।

Raveena Tandon, Rasha Thadani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM भोलेनाथ की शरण में पहुंचीं रवीना टंडन और राशा थडानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने हाल ही में अपनी बेटी राशा थडानी संग केदारनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंचीं।वह, लगभग मंगलवार सुबह को एक घंटे तक केदारनाथ धाम में रहीं। नौ बजे अभिनेत्री केदारनाथ स्थित हेलिपैड पर पहुंचीं। जहां पर बीकेटीसी व तीर्थपुरोहित समाज के लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। इसके बाद एक्ट्रेस ने बेटी के साथ बाबा केदार की पूजा-अर्चना की साथ ही बाबा का रुद्राभिषेक भी किया। 

बाबा केदार की भक्ति में लीन दिखीं रवीना-राशा

केदारनाथा ट्रिप की कुछ खूबसूरत तस्वीरें राशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।सामने आई तस्वीरों में रवीना टंडन येलो कलर के कुर्ते में नज़र आ रही हैं। वही राशा ब्लैक टॉप, ग्रे पैंट और जैकेट पहने दिखाई दे रही हैं। इस दौरान राशा ने ओम नमः शिवाय का भगवा गमछा भी पहना हुआ है।मां-बेटी दोनों माथे पर चंदन का लेप और लाल टीका लगाए शिव की भक्ति में लीन नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इससे पहले बेटी राशा संग ऋषिकेश भी गई थीं एक्ट्रेस

वही इससे पहले रवीना बेटी के साथ ऋषिकेश भी गई थीं।यहां एक्ट्रेस ने साधु-संतों के साथ गंगा आरती की। रवीना टंडन के साधु-संतों के साथ भजन गाकर गंगा आरती करने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस की भक्ति देख लोग उनकी तारीफ करते नजर आये थे। 

रवीना टंडन वर्क फ्रंट

रवीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही संजय दत्त, पार्थ समथान के साथ रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ में नजर आएंगीं। इसके अलावा, वह ‘पटना शुक्लाट और मोस्ट अवेटेड मल्टी-स्टारर ‘वेलकम टू द जंगल’ जैसे प्रोजेक्ट में भी काम कर रही हैं।

 

ये भी पढ़ें: 

सैफ अली खान के साथ 5 सालों तक लिव-इन में रहीं करीना कपूर, बस एक वजह ने किया शादी के लिए मजबूर

बादशाह ने बताई मृणाल ठाकुर संग रिश्ते की पूरी सच्चाई, वायरल हुआ था हाथ थामे वीडियो

अमिताभ बच्चन ने साइकिल से किया था दिल्ली से चंडीगढ़ का सफर, KBC 15 में सुनाया पुराना किस्सा

 

Latest Bollywood News