A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'गुड्डू भैया' को छोड़ आखिर किसके साथ नैन मटक्का कर रहीं ऋचा चड्ढा? वीडियो देख नेटिजन्स ने ली चुटकी

'गुड्डू भैया' को छोड़ आखिर किसके साथ नैन मटक्का कर रहीं ऋचा चड्ढा? वीडियो देख नेटिजन्स ने ली चुटकी

ऋचा चड्ढा जल्द ही संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज की रिलीज से एक महीने पहले ऋचा चड्ढा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो एक अनजान शख्स के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं।

Richa Chadha, ali fazal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऋचा चड्ढा और उनका स्टाफ।

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की शादी को डेढ़ साल हो गए हैं। एक्ट्रेस ने लंबे वक्त तक 'मिर्जापुर' एक्टर अली फजल को डेट करने के बाद साल 2022 के अक्टूबर महीने में शादी की थी। दोनों की अतरंगी शादी खूब चर्चा में रही। अब दोनों अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ बिता रहे हैं, लेकिन ये क्या? आखिर 'गुड्डू भैया' यानी अली फजल को छोड़कर ऋचा किसके साथ रोमांस कर रही हैं? एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो किसी अनजान शख्स के साथ नैन मटक्का करती नजर आ रही हैं। आखिर वो ऐसा क्यों कर रही हैं, क्या इसके पीछे कोई वजह है? जी हां, इसी वजह के बारे में हम आपको बताएंगे। 

आखिर क्यों बनाया गया ये वीडियो

अगर आप सोच रहे हैं ये किसी फिल्म या वेब सीरीज की शूटिंग का हिस्सा है तो आप बिल्कुल गलत हैं। ये वीडियो उनकी इंस्टाग्राम रील है। इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' के प्रमोशन के बीच बनाया है। दरअसल वो इस वेब सीरीज में संजय लीला भंसाली के निर्देशन में काम कर रही हैं। ऐसे में उन्होंने अपना फैन मोमेंट जाहिर किया है। उन्होंने वीडियो पर ही एक कैप्शन में लिखा, 'बिना बताए ही ये जाहिर करो कि आप भंसाली फैन हैं।' सामने आए वीडियो में वो सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के गाने 'आंखों की गुस्ताखियां...' को रिक्रिएट करती नजर आ रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन भी भंसाली ने ही किया था। 

कौन है वीडियो में नजर आ रहा शख्स 

अब आप सोच रहे होंगे कि वीडियो में नजर आ रहे शख्स के बारे में तो बताया ही नहीं गया? दरअसल वीडियो में नजर आ रहा शख्स ऋचा चड्ढा का काफी पुराना स्टाफ है, जो उन्हें बहन की तरह मानता है और उसका नाम दीपक है। वो ऋचा को दीदी कहता है। इस रील को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए ऋचा लिखती हैं, 'हम दिल दे चुके सनम! हंसों क्यों सच्चाई डिप्रेसिंग हैं और सोमवार आने वाला है! मेरे साथ बहुत ही सपोर्टिंग शख्स है जो मेरे साथ 11 सालों से जुड़ा हुआ है। दीपक राठौर इस कल्ट-क्लासिक गाने को बेस्ट एक्सप्रेशन्स दे रहा है।'

यहां देखें वीडियो

फैंस का मजेदार रिएक्शन

अब इस वीडियो को देखने के बाद फैंस रिएक्ट कर रहे हैं और एक्ट्रेस की चुटकियां ले रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'जरूर गुड्डू भैया वैनिटी के बाहर इंतजार कर रहे होंगे।' वहीं एक और शख्स ने अली फजल को टैग करते हुए लिखा, 'भाई मैं तो नहीं सहती।' वहीं एक 'मिर्जापुर' फैन ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'इसे गुड्डू भैया का डर नहीं है क्या?' वहीं कुछ लोगों को ये वीडियो बड़ा ही प्यारा और मजेदार लग रहा है। 

प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रहीं ऋचा चड्ढा

बता दें, ऋचा चड्ढा और अली फजल ने हाल में प्रग्नेंसी अनाउंसमेंट किया था। दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। ऋचा चड्ढा इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी टाइम एंजॉय कर रही हैं। जल्द ही एक्ट्रेस वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आएंगी। इसकी रिलीज एक मई को रखी गई है। इसके अलावा इस साल अली फजल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'मिर्जापुर' की भी रिलीज हो सकती है।

Latest Bollywood News