A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Riteish Deshmukh ने बताया पत्नी Genelia की प्रेगनेंसी का सच, कहा- मुझे और बच्चों के होने पर कोई परेशानी नहीं!

Riteish Deshmukh ने बताया पत्नी Genelia की प्रेगनेंसी का सच, कहा- मुझे और बच्चों के होने पर कोई परेशानी नहीं!

जेनेलिया डिसूजा की प्रेगनेंसी पर रितेश देशमुख ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। कई दिनों से सोशल मीडिया पर जेनेलिया की प्रेगनेंसी को लेकर खबरें आ रही थी।

Riteish Deshmukh told the truth about Genelia pregnancy said I have no problem in having more childr- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Genelia Deshmukh Pregnancy

फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल जेनेलिया और रितेश देशमुख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जेनेलिया-रितेश देशमुख अक्सर एक दूसरे की फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। दोनों ने 'मिस्टर मम्मी', 'तेरे नाल लव हो गया' और 'तुझे मेरी कसम' जैसी कई फिल्में में एक साथ काम भी किया है। कपल इस बार अपनी सोशल मीडिया वीडियोज-फोटोज के कारण नहीं बल्कि किसी और वजह से लोगों के बीच चर्चा में हैं। इन दिनों रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया अपनी प्रेगनेंसी को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है। इसी बीच लगातार उड़ रही प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर एक्टर रितेश देशमुख ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

जेनेलिया की प्रेगनेंसी 
जेनेलिया को हाल ही में उनके पति रितेश देशमुख के साथ एक इवेंट में देखा गया। जेनेलिया ने इस इवेंट में ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई थीं। हमेशा की तरह कपल को देखकर पैपराजी उनकी फोटोज क्लिक करन लग गई। वहीं इस इवेंट के दौरान दोनों एक साथ पोज दिए। इस इवेंट के फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बने हुए। इसकी वजह रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया की तस्वीरें और वीडियो है। जी हां, जेनेलिया की इन वायरल फोटोज के सामने आते ही लोग उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगा रहे हैं, जिस पर रितेश ने रिएक्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

Image Source : InstagramRiteish Deshmukh-Genelia

रितेश देशमुख ने बताया जेनेलिया की प्रेगनेंसी का सच 
जेनेलिया की प्रेगनेंसी की खबरों पर रितेश देशमुख ने रिएक्ट किया है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर जेनेलिया की प्रेगनेंसी को लेकर खुलासा किया है। एक्टर ने एक फैन पेज का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'जेनेलिया प्रेग्नेंट नहीं है, मुझे 2-3 और बच्चे होने से कोई परेशानी नहीं' बता दें कि क्यूट कपल के दो बेटे हैं। 

जेनेलिया-रितेश देशमुख प्रोफेशनल लाइफ
जेनेलिया और रितेश देशमुख को हाल ही में मराठी फिल्म वेद में देखा गया था। इस फिल्म का निर्देशन रितेश ने किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख जल्द ही 'हाउसफुल 5' में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-

सनी देओल की 'गदर 2' हुई ब्लॉकबस्टर तो उदास हुए नसीरुद्दीन शाह, बोले-'ये परेशान कर देने वाला है'

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने आत्महत्या को लेकर की बात, बोली- 'डरने की जरूरत नहीं है'

Latest Bollywood News