A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान ने किया याद, एक ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान ने किया याद, एक ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज तीन साल हो गए है। इसी बीच रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान ने भी सुशांत को याद किया है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज तीन साल हो गए है। 14 जून, 2020 को सुशांत ने सभी को अलविदा बोल दिया था। वहीं उनकी पुण्यतिथि पर फैंस उनको याद कर रहे हैं। इसी बीच रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान ने भी सुशांत को याद किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने पुण्यतिथि पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कीं हैं। एक तस्वीर में सारा सुशांत के साथ हेलीकॉप्टर की सवारी का आनंद लेती दिख रही हैं, और दूसरी तस्वीर में उनके बगल में बैठकर स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं।

'तितली उड़ी' गाने की मशहूर सिंगर शारदा राजन का हुआ निधन, इस गंभीर बीमारी से थी पीड़ित

लोगों ने किया ट्रोल

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, हम पहली बार केदारनाथ के रास्ते पर। मैं पहली बार शूटिंग के लिए जा रही थी और मुझे पता है कि दोनों में से कोई भी फिर कभी ऐसा महसूस नहीं करेगा, लेकिन एक्शन, कट, सनराइज, नदियां, बादल, चांदनी, केदारनाथ और अल्लाह हू के बीच तुम वहां हो मैं जानती हूं। केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक। वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत के डेथ एनिवर्सरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रिया, सुशांत संग रोमांटिक होती नजर आ रही हैं।  इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक ने लिखा- क्यों ढोंग कर रही हो। एक ने लिखा इतनी गंदगी फैलाने के बाद ऐसा पोस्ट। एक ने लिखा, 'पोज तो ऐसे कर रही हैं जैसे जीवन भर साथ रहेगी।

Adipurush इस दिन OTT पर होगी रिलीज, घर बैठे इस एप्लीकेशन में देख सकते हैं फिल्म

क्या Gadar 2 में हो जाएगी सकीना की मौत? जानिए री-रिलीज गदर का कितना हुआ कलेक्शन

'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू

सारा ने सुशांत के साथ 2018 में आई फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। सुशांत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। वह अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे।

Latest Bollywood News