A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आ गया RRR का पहला Review जानिए किसने दिए राजामौली की फिल्म को 5 स्टार

आ गया RRR का पहला Review जानिए किसने दिए राजामौली की फिल्म को 5 स्टार

दर्शकों में RRR का क्रेज बढ़ रहा है ऐसे में फिल्म का पहला रिव्यू इसकी शानदार कहानी कह रहा है।

RRR Film- India TV Hindi Image Source : FILM POSTER RRR Film

बाहुबली फेम राजामौली की फिल्म RRR का पहला रिव्यू आ गया है। फिल्म को देखने के बाद इसे पांच स्टार भी दिए गए हैं। भारी भरकम बजट वाली इस फिल्म के पहले रिव्यू में इसे शानदार बताया गया है।

दरअसल ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने राजामौली की फिल्म RRR देखने के बाद ट्विटर पर इस  संबंध में एक पोस्ट की है जो जाहिर कर रही है कि फिल्म कितनी शानदार बनी है।

उमैर संधू ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा है - जूनियर एनटीआर फिल्म की आत्मा है। रामचरण शानदार लगे हैं। राजामौली की फिल्म में इन दोनों का कॉम्बो डेडली है। आग लगी दी दोनों ने। 

उमैर संधू ने कहा कि RRR को मिस करना बड़ी भूल होगी. इसे उन्होंने ब्लॉकबस्टर बता दिया है जिसकी गिनती आगे चलकर क्लासिक फिल्मों मे होगी. उन्होंने फिल्म को  5 स्टार दिए हैं

उमैर संधू एक और पोस्ट में लिखा- RRR में पावर पैक्ड स्टोरी, थ्रिलिंग बैकग्राउंड स्कोर, फर्स्ट रेट प्रोडक्शन डिजाइनिंग है. शुरू से लेकर अंत तक फिल्म आपको बांधे रखती है। क्या सिनेमाई सागा है। वाऊ

आपको बता दें कि साउथ के साथ साथ पूरे देश में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज है। लोग इस मच अवेटेड फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। 

माना जा रहा है कि फिल्म बंपर ओपनिंग करके रिकॉर्ड बना सकती है। हैदराबाद और तेलंगाना में इसकी एडवांस बुकिंग शानदार तरीके से हो रही है। बताया गया है कि फिल्म के तेलगू वर्जन के लिए तो 17 करोड़ की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। 

इतना ही नहीं ओवरसीज कमाई भी जोरदार रिकॉर्ड बना सकती है, ऐसा ट्रेड एनालिस्टों का अनुमान  है। आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर, रामचरण के साथ साथ फिल्म में आलिया भट्ट औऱ अजय देवगन के भी अहम रोल हैं। फिल्म के शानदार एक्शन सीन पहले ही दर्शकों का क्रेज बढ़ा चुके हैं। 

ऐसे में देखना लाजमी होगा कि राजामौली अपनी इस शानदार फिल्म से बाहुबली जैसा रिकॉर्ड बना पाते हैं या नहीं। 

Latest Bollywood News