A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक के परिवार के दिल में बस गई हैं उनकी 'गर्लफ्रेंड', सबा आजाद ने पोस्ट की PHOTO

ऋतिक के परिवार के दिल में बस गई हैं उनकी 'गर्लफ्रेंड', सबा आजाद ने पोस्ट की PHOTO

Hrithik Roshan Rumored GF Saba Azad: एक्टर ऋतिक रोशन और सबा आजाद के नाम लगातार सामने आ रहा है। सबा और ऋतिक डेट पर स्पॉट किए गए उसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती दिख रही हैं।

Saba Azad- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सबा और ऋतिक (फाइल फोटो)

Highlights

  • हाल ही में ऋतिक के घर गईं थीं सबा आजाद
  • सबा आजाद को सता रही थी घर की याद
  • ऋतिक के घरवालों ने सबा को स्पेशल फील कराया

Hrithik Roshan Rumored GF Saba Azad: एक्टर ऋतिक रोशन और सबा आजाद के नाम लगातार सामने आ रहा है। सबा और ऋतिक डेट पर स्पॉट किए गए उसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती दिख रही हैं। सबा ने एक पोस्ट लिखकर बताया है कि ऋतिक के परिवार वालों ने उनके लिए स्पेशल खाना बनाकर भेजा है। इस तरह से सबा आजाद ऋतिक के परिवार के दिल में बसती दिख रही हैं।

सबा आजाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है। दरअसल, सबा को अपने घर की याद सता रही थी। इस बात की जानकारी जब ऋतिक के परिवार को मिली तो उन्होंने सबा के लिए स्वादिष्ट खाना बनाकर भेज दिया।

सबा आजाद ऐसे मौके पर खुश हो गई और फटाफट खाने की तस्वीर पोस्ट करके अपनी खुशी का इजहार कर डाला। लव वाली इमोजी शेयर की और शुक्रिया भी कहा। साथ ही ऋतिक के परिवार वालों को टैग भी किया। वाकई खाना देखने में भी बेहद टेस्टी लग रहा है।

Image Source : Instagramसबा ने शेयर की फोटो

बता दें, सबा ऋतिक के घर मेहमान बनकर गई थीं। वहां पर सबा ने परिवार के साथ अच्छा पल बिताया था। फोटो में वो ऋतिक के परिवार के साथ मस्ती करती दिखीं और उस दौरान वहां पर साउथ इंडियन फूड का आनंद लिया था। ऋतिक के चाचा ने उस फोटो को शेयर किया था।

ऋतिक के चाचा राजेश रोशन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- "खुशियां हमेशा चारों तरफ रहती हैं... खासकर रविवार को लंच के मौके पर।" अपने चाचा के फोटो पर ऋतिक ने लिखा है- "हां यह तो सच है चाचा। और आप तो वाकई मजेदार हैं।"

Latest Bollywood News