A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आखिर क्यों Saif Ali Khan ने Kareen Kapoor की लगाई थी क्लास, बोले- सेट पर सिर्फ मेकअप करके मत जाना...!

आखिर क्यों Saif Ali Khan ने Kareen Kapoor की लगाई थी क्लास, बोले- सेट पर सिर्फ मेकअप करके मत जाना...!

करीना कपूर खान ओटीटी प्लेटफॉर्म अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। करीना की अपकमिंग फिल्म 'जाने जान' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान करीना ने सैफ के एक रिएक्शन पर खुलासा किया है।

Saif Ali Khan, Kareena Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सैफ अली खान और करीना कपूर।

फिल्मों के बाद अब करीना कपूर खान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ग्रैंड एंट्री करने वाली हैं। मंगलवार को करीना की फिल्म 'जाने जान' का ट्रेलर रिलीज किया गया। करीना कपूर के साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत उनके को- स्टार के रूप में दिखने वाले हैं। बेस्टसेलिंग रहस्य उपन्यास 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित यह फिल्म सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है। ट्रेलर लॉन्च के साथ ही करीना पूरी तरह से ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। 

कहानी क्या है?
फिल्म में करीना ने माया डिसूजा की भूमिका अदा की है, जो कि कलिम्पोंग के हिल स्टेशन पर आधारित है। ऐसा प्रतीत होता है कि माया अपने रिश्ते से खुश नहीं हैं, जिसकी भनक उसके पड़ोसी नरेन को है। फिल्म में नरेन का किरदार जयदीप ने निभाया है और ट्रेलर में उन्हें एक खौफनाक शिकारी के रूप में दिखाया गया है। नरेन ने प्रोफेसर की भूमिका भी निभाई है। विजय वर्मा ने पुलिस वाले करण की भूमिका निभाई है, जो कलिम्पोंग में माया के लापता पति की तलाश में आता है और उसके साथ एक रोमांटिक रिश्ता विकसित करने की कोशिश करता है। करण और नरेन पुराने दोस्त हैं और वह तुरंत नरेन से उसकी 'हॉट पड़ोसी' के बारे में पूछता है और नरेन उसे पारिवारिक महिला कहता है। इस फिल्म में सुजॉय घोष ने सस्पेंस, थ्रिलर, रोमांस सबको समान स्थान दिया है। सुजॉय ने इंडस्ट्री को 'कहानी’ जैसे हिट फिल्में दी हैं। 

सैफ ने करीना को सेट पर होमवर्क करके जाने के लिए क्यों कहा?
करीना से सैफ के रिएक्शन को लेकर सवाल किए जाने पर करीना ने बताया की सैफ ने उन्हें कहा कि, 'मेकअप करके खाली मत जाना डायलॉग बोलने सामने विजय वर्मा और जयदीप जैसे टैलेंट हैं। अपने आपको उनके हिसाब से बिल्ड करना और अच्छे से परफॉर्म करना।’ करीना ने ये भी कहा की वो सेट पर विजय वर्मा और जयदीप को ऑब्जर्व किया करती थीं क्योंकि उन्हें अपना बेस्ट परफॉमेंस देना था। वे काफी हद तक उनसे प्रेरित हैं।

विजय और जयदीप ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया
विजय वर्मा ने करीना की इस बात को प्वाइंट करते हुए कहे, 'अच्छा हुआ नहीं तो हम जैसे लड़के को कहतीं की ये कौन है?’ वहीं जयदीप ने कहा, 'करीना की आंखों में देखकर डॉयलॉग बोलना मुश्किल हो जाता है। क्योंकि कैमरा भी हिलता है करीना को देखकर।’ विजय वर्मा ने ये भी बताया की उन्होंने 4 महीने तक कोई काम नहीं किया था। उन्होंने सिर्फ 'जाने जान’ पर फोकस किया था। उन्होंने बकायदा इस फिल्म के लिए तैयारी की थी। विजय एक समय में एक ही मूवी करना पसंद करते हैं। आपको बता दें कि करीना के बर्थडे के दिन यानी 21 सितंबर के दिन 'जाने जान’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जायेगी।

इनपुट - प्रया मिश्रा

ये पढ़ें: KBC 15: कुत्ते से जुड़ा था 6 लाख 40 हजार का सवाल, मंथन के बाद भी कंटेस्टेंट के छूटे पसीने

KBC 15 में करोड़पति बनने वाले जसकरन से पूछे गए ये 5 भयंकर सवाल, बिना पलके झपकाए क्या आप दे पाएंगे सही जवाब

Latest Bollywood News