A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सैफ अली खान ने लखनऊ में शुरू की 'विक्रम वेधा' के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग

सैफ अली खान ने लखनऊ में शुरू की 'विक्रम वेधा' के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग

'विक्रम वेधा' इसी नाम से 2017 में आई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म का डायरेक्शन मूल फिल्म के डायरेक्टर पुष्कर-गायत्री की तरफ से किया जा रहा है। 

SAIF ALI KHAN - India TV Hindi Image Source : INSTA: SAIFALIKHANFEN SAIF ALI KHAN 

Highlights

  • ऋतिक रोशन ने 'विक्रम वेधा' के लिए अबू धाबी शूट शेड्यूल को पूरा कर लिया है।
  • फिल्म के निर्माताओं ने अभिनेता सैफ अली खान के साथ इसके दूसरे शेड्यूल के शूट को शुरू कर दिया है।
  • यह फिल्म 2017 में तमिल में इसी नाम से बनी 'विक्रम वेधा' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

ऋतिक रोशन के साथ अबू धाबी में 27 दिनों के अपने पहले शूट शेड्यूल को पूरा करने के बाद, 'विक्रम वेधा' के निर्माताओं ने अभिनेता सैफ अली खान के साथ फिल्म के दूसरे शूट शेड्यूल को फिर से शुरू कर दिया है। 

सैफ अली खान लखनऊ में इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। इस खबर की पुष्टि भारतीय फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर की। 

तरण लिखते हैं, "'विक्रम वेधा' के लिए ऋतिक ने अबू धाबी की शूटिंग पूरी की, अब सैफ ने लखनऊ में फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर दिया है। यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।" 

उल्लेखनीय है कि 'विक्रम वेधा' इसी नाम से 2017 में आई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म का डायरेक्शन मूल फिल्म के डायरेक्टर पुष्कर-गायत्री की तरफ से किया जा रहा है। 'विक्रम वेधा' को नीरज पांडे द्वारा रिलायंस एंटरटेनमेंट और वाई नॉट स्टूडियोज के सहयोग से उनकी कंपनी फ्राइडे फिल्मवर्क्स के तहत बनाया जा रहा है।

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के अलावा राधिका आप्टे 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली फिल्म में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी।

Latest Bollywood News