A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की रिलीज डेट को लेकर आई ये खबर

सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की रिलीज डेट को लेकर आई ये खबर

Kabhi Eid Kabhi Diwali Release Date: सलमान खान की नई फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' के रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है।

Salman Khan- India TV Hindi Salman Khan

Highlights

  • 'कभी ईद कभी दिवाली' की रिलीज डेट आई सामने
  • सलमान के साथ पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी
  • फरहाद सामजी फिल्म के निर्देशक हैं

Kabhi Eid Kabhi Diwali Release Date: सलमान खान की नई फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। सोमवार को मिली जानकारी के मुताबिक, 'कभी ईद कभी दिवाली' फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के रिलीज को लेकर फैंस को लंबे समय से इंताजर था। फरहाद सामजी की फिल्म दर्शकों को ईद पर देखने को मिलेगी।

फैंस के दिलों पर राज करने वाले सलमान ने उनको ईद 2023 का शानदार तोहफा दिया है। अगले साल ईद के मौके पर उनके फैंस को यह फिल्म देखने को मिल जाएगी। इस फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर कमाल करने वाली है।

हालांकि, इस बात की पुष्टि प्रोडक्शन हाउस की ओर से नहीं किया गया है। बता दें, इससे पहले ईद 2021 पर रिलीज होने की बात हो रही थी। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला है। उम्मीद है कि यह फिल्म पर्दे पर कमाल दिखाएगी।

साजिद ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया था, पूजा के साथ 'हाउसफुल 4' में काम करने के बाद हमे लगा कि वह इस फिल्म के लिए परफेक्ट रहेंगी। इसलिए लीड एक्ट्रेस के रूप में पूजा को लिया गया। साथ ही कहा जा रहा है कि सलमान और पूजा की जोड़ी परफेक्ट लगेगी।

PHOTOS: 3 कलशों में रखी गई लताजी की अस्थियां, भतीजे आदिनाथ और परिजन भी दिखे साथ

Latest Bollywood News