A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Salman Khan ने शेयर किया काली बिल्ली का वीडियो, क्या भाईजान इन्हें मानते हैं lucky charm?

Salman Khan ने शेयर किया काली बिल्ली का वीडियो, क्या भाईजान इन्हें मानते हैं lucky charm?

सलमान खान ने सोमवार को सोशल मीडिया पर 'किसी का भाई किसी की जान' के गाने बिल्ली बिल्ली की रिलीज से पहले इसकी झलक दिखाई है, जिसका वीडिया तेजी से वायरल हो रहा है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Salman Khan

सलमान खान अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर काफी चर्चा में है। एक्टर को अभी शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान में विशेष भूमिका में देखा गया था। वेलेंटाइन वीक में इस फिल्म का पहला गाना 'नैयो लगदा' रिलीज किया गया था। जो फैंस को काफी पसंद आया था। हाल ही में सलमान खान ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर फिल्म निर्माता ने अरविंद केजरीवाल की ली चुटकी, उन्हें ही घेर लिया

सलमान खान ने दो बिल्लीयों वाला वीडियो शेयर किया है। बता दें सलमान की फिल्म का बिली बिल्ली नामक दूसरा गाना 02 मार्च को रिलीज होगा। इस वीडियो में दो बिल्लियां बगीचे में खेलती नजर आ रही है। वीडियो के साथ, उन्होंने बैकग्राउंड में अपने गाने बिल्ली बिल्ली के हुक का इस्तेमाल किया। सॉन्ग को सुखबीर ने गाया है। सलमान ने वीडियो के साथ लिखा, "किसी का भाई किसी की जान से मेरा नया गाना 2 मार्च को आउट।" सलमान ने जैसे ही वीडियो पोस्ट किया वैसे ही फैंस के कमेंट की बरसात होनी शुरू हो गई। एक फैन ने लिखा, "एक और ब्लॉकबस्टर गाना आ रहा है। शहनाज़ गिल को बड़े पर्दे पर देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।" एक अन्य फैन ने लिखा, "इंस्टेंट चार्टबस्टर लोड हो रहा है।" अन्य लोगों को भी हार्ट और फायर इमोजीस कमेंट में डाली है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के जीवन में आने वाला है बड़ा तूफान, क्या जाएगी सवि की जान?

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन 'किसी का भाई किसी की जान' फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News