A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में शामिल हो सकती हैं सलमान खान की दोनों बहनें!

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में शामिल हो सकती हैं सलमान खान की दोनों बहनें!

कैटरीना को सलमान खान की बहनों अर्पिता और अलवीरा की करीबी माना जाता है।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

Highlights

  • अलविरा और अर्पिता, कैटरीना कैफ से काफी क्लोज हैं।
  • कैटरीना कैफ और सलमान खान जल्द ही टाइगर 3 में साथ नजर आएंगे।
  • विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को शादी करेंगे।

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की बहुप्रतीक्षित शादी में सलमान खान की उपस्थिति को लेकर सस्पेंस हर गुजरते मिनट के साथ बढ़ता ही जा रहा है। सूत्रों की मानें तो सुपरस्टार सलमान के परिवार के सदस्यों के विवाह समारोह में शामिल होने की उम्मीद है। कैटरीना को खान की बहनों अर्पिता और अलवीरा की करीबी माना जाता है।

परिवार के करीबी सूत्रों के मुताबिक, दोनों बहनें इस शादी में शामिल होने वाली हैं। अर्पिता अपने पति और 'अंतिम' स्टार आयुष शर्मा और अलवीरा अपने पति एवं अभिनेता-निर्देशक अतुल अग्निहोत्री के साथ शादी में शामिल होंगी।

बताया जा रहा है कि कैटरीना भी चाहती थीं कि सलमान के माता-पिता समारोह में शामिल हों और जल्द ही शादी करने वाले जोड़े को अपना आशीर्वाद दें, लेकिन वे स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे।

सलमान के द-बैंग कॉन्सर्ट टूर की तारीखें विक्की और कैटरीना की शादी के जश्न के साथ मेल खाती हैं। इसलिए अभिनेता के समारोह में शामिल होने की संभावना नहीं है। सलमान अपने सुरक्षा प्रमुख (बॉडीगार्ड) शेरा के साथ रियाद गए हैं, जो संयोग से राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में 'कैटविक' शादी की सुरक्षा की निगरानी कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

Related Video