A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं सारा अली खान, फैंस बोले- कार्तिक आर्यन है चेहरा दिखाओ

मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं सारा अली खान, फैंस बोले- कार्तिक आर्यन है चेहरा दिखाओ

सारा अली खान निर्देशक आदित्य धर की फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली थी लेकिन मेकर्स ने उनकी जगह अब एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को फाइनल कर लिया है।

sara ali khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN95 sara ali khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का वेकेशन मोड अभी भी ऑन है। सारा इस बार वेकेशन पर परिवार और दोस्तों संग क्रिसमस से पहले लंदन पहुंच गई थीं। जहां से वह लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में सारा कभी अपने दोस्तों संग मस्ती करती दिखती हैं तो कभी लंदन की झलक फैंस के साथ शेयर करती हैं। लेकिन सारा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस के मन में एक सवाल खड़ा कर दिया है। दरअसल, सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें से एक तस्वीर में सारा मिस्ट्री मैन के साथ पोज दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: शीजान खान की मां से कुछ कहना चाहती थी तुनिषा! जानें ऑडियो रिकॉर्डिंग में क्या कहा

सारा अली खान तस्वीर में एक मिस्ट्री मैन संग फुल स्वैग में पोज देती दिख रही हैं। जिसे देखने के बाद एक बार फिर सारा का नाम कार्तिक आर्यन संग जुड़ने लगा है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि दोनों एक ही जगह पर वेकेशन मना कर रहे हैं और इसी बीच सारा की मिस्ट्री मैन संग आई तस्वीर ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया है। सारा अली खान तस्वीर में रेड टॉप और ब्लैक ट्राउजर संग सिल्वर जैकेट में एटीट्यूड में पोज दे रही हैं, वहीं सारा के आगे ब्लैक आउटफिट में लड़का खड़ा दिख रहा है जिसने ब्लैक जैकेट की कैप से अपने चेहरे को ढका हुआ है। सारा की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये मिस्ट्री मैन कौन है? आखिरी फोटो वाला।' एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये कार्तिक आर्यन है सबको फेस दिखाओ।'

Image Source : instagram/saraalikhan95sara ali khan

बीवी के सामने अक्षय कुमार की बोलती बंद, Video में शादी को बताया 'मौत का कुंआ'

सारा के साथ इस तस्वीर में कौन है इसका जवाब तो सारा अली खान ही दे सकती हैं लेकिन सारा के साथ वेकेशन पर उनके भाई इब्राहिम अली खान भी गए हैं ऐसे में तस्वीर में नजर आने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि इब्राहिम अली खान भी हो सकते हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन संग सारा का नाम कई बार जुड़ चुका है, सारा अली खान ने भी अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें कार्तिक आर्यन काफी पसंद हैं। सारा और कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'लव आज कल' में साथ काम किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आई थीं।

सुसाइड केस: तुनिषा शर्मा के मामा से खास बातचीत, परिवार के बयान पर अटकी पूरी जांच

Latest Bollywood News