A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान का सालों पुराना सपना हुआ सच, बेटी के लिए किंग खान ने देखा था ये ख्वाब

शाहरुख खान का सालों पुराना सपना हुआ सच, बेटी के लिए किंग खान ने देखा था ये ख्वाब

बाॅलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान का एक सालों पुराना सपना सच हो गया है, जिसे उन्होंने 12 साल पहले अपनी बेटी के लिए देखा था। जानिए क्या था किंग खान का वो सपना जिसे पूरा होने में लगा सालों का वक्त।

Shah Rukh Khan, Suhana Khan- India TV Hindi Image Source : DESIGN शहारुख खान का सालों पुराना सपना हुआ सच

बाॅलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान के बाद अब उनकी बेटी सुहाना खान फिल्मों में अपना जलवा बिखरने के लिए तैयार है। सुहाना 'द आर्चीज' से बॅालीवुड में कदम रखने वाली हैं। ये फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में रिलीज से पहले बीती रात फिल्म का प्रीमियर हुआ, जिसमें शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान, बेटे आर्यन खान और बेटे अबराम के साथ पहुंचे थे। इस दौरान शाहरुख खान ने बेटी की डेब्यू मूवी के प्रीमियर पर काले रंग के ब्लेजर के साथ एक स्पेशल 'द आर्चीज' की टी-शर्ट पहनी थी। वहीं सुहाना ने सिमरी फिटेड लाल गाउन पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।  

शाहरुख का सालों पुराना सपना हुआ साकार

वहीं 'द आर्चीज' के प्रीमियर से शाहरुख खान और सुहाना खान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें शाहरुख खान बेटी सुहाना का हाथ थामे रेड कार्पेट पर चलते दिख रहे हैं, जो कि कंग खान का एक सपना था। जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख ने 12 साल पहले ये सपना देखा था कि सुहाना रेड गउन में उनके साथ रेड कार्पेट पर चले। दरअसल, आर्चीज के प्रीमियर के बाद से ही शाहरुख का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो साल 2011 का है। इस वीडियो में शाहरुख स्टेज पर 'माई नेम इज खान' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड लेने आते हैं और इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी के बारे में बात की।

शाहरुख ने बेटी के लिए देखा था ये सपना

उन्होंने इस वीडियो में कहा कि 'मेरी बेटी की तबीयत ठीक नहीं है, मैं चाहता था कि वो मेरे साथ रेड गाउन में यहां आए और मेरे साथ रेड कार्पेट पर चले। लेकिन उसकी तबीयत ठीक नहीं है।' लेकिन 12 साल बाद शाहरुख खान का सपना साकार हो गया। सुहाना ने अपनी डेब्यू फिल्म में अपने पिता शाहरुख खान के साथ रेड गाउन में एंट्री लेकर पापा ये सपना साकार कर दिया है। बता दें कि  'द आर्चीज'  जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म है इसमें शाहरुख खान की बेची सुहाना खान के अलावा अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की भी है। 

ये भी पढ़ें: 

 'एनिमल' के सुपरहिट होने के बाद अब रिलीज हुआ नया गाना, 'अबरार' की एंट्री बन गई और धांसू

अंकिता लोखंडे के पास थी सुशांत सिंह राजपूत के सपनों की लिस्ट, अब बताया कौन-कौन सी ख्वाहिश हुईं पूरी

 

Latest Bollywood News