A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टीजर इतना शानदार तो कितनी धमाकेदार होगी फिल्म, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'पठान'

टीजर इतना शानदार तो कितनी धमाकेदार होगी फिल्म, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'पठान'

टीजर में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की झलक देखने को मिली। साथ ही किंग खान की धूंधली सी तस्वीर भी टीजर में देखने को मिली।

पठान फिल्म का पोस्टर- India TV Hindi Image Source : TWITTER पठान फिल्म का पोस्टर

Highlights

  • यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी
  • शाहरुख खान ने एक टीजर वीडियो जारी करते हुए इसकी जानकारी दी है
  • रिलीज डेट अनाउंस करने के बाद से ही सोशल मीड‍िया पर रिएक्शंस आने लगे हैं

लंबे इंतजार के बाद आख‍िरकार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। शाहरुख खान ने एक टीजर वीडियो जारी करते हुए इसकी जानकारी दी है। रिलीज डेट अनाउंस करने के बाद से ही सोशल मीड‍िया पर रिएक्शंस आने लगे हैं।

शाहरुख खान ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए ट्वीट किया है कि मुझे पता है कि देर हो चुकी है... लेकिन तारीख याद रखना... पठान का समय अब शुरू होता है...25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। यशराज के साथ पठान का जश्न केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं।

टीजर में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की झलक देखने को मिली। साथ ही किंग खान की धूंधली सी तस्वीर टीजर में देखने को मिली। टीजर की शुरुआत में जॉन कहते हैं हमारे देश में हम नाम रखते हैं धर्म या जाति से पर उसके पास इनमें से कुछ नहीं था। उसके बाद दीपिका पादुकोण आती हैं और कहती हैं कि यहां तक उसके पास कोई नाम रखने वाला भी नहीं था, अगर कुछ था तो यही एक देश- इंडिया। ये लाइन लोगों में जोश भर देगी।

डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद की फ‍िल्‍म पठान का न‍िर्माण यशराज बैनर तले हो रहा है। इस हाई बजट फ‍िल्‍म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं। इस फ‍िल्‍म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं।

Latest Bollywood News