A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दूसरी बार मां बनने वाली खबर पर माहिरा खान ने तोड़ी चुप्पी, जानिए एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की सच्चाई

दूसरी बार मां बनने वाली खबर पर माहिरा खान ने तोड़ी चुप्पी, जानिए एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की सच्चाई

शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' में नजर आ चुकी हीरोइन और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को लेकर हाल ही में खबर सामने आई थी की वो दूसरी बार मां बनने वाली हैं। वहीं अब हाल ही में माहिरा खान ने अपनी प्रेग्नेंसी पर चुप्पी तोड़ी है। जानिए एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की सच्चाई।

Mahira Khan- India TV Hindi Image Source : DESIGN दूसरी बार मां बनने वाली हैं माहिरा?

शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' में काम कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने हाल ही में अक्टूबर महीने में बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी रचाई थी। दोनों की शादी बेहद ही धूमधाम से हुई थी, जिसकी तस्वीरें कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाई रही थी। वहीं शादी के बाद अब हाल ही में माहिरा को लेकर ऐसी खबरे सामने आ रही थी कि वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं। हालांकि अब माहिरा खान ने अपनी  प्रेग्नेंसी की खबर पर चुप्पी तोड़ी है। 

दूसरी बार मां बनने वाली हैं माहिरा

दरअसल हाल ही में माहिरा खान को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा था, जिसमें दावा किया जा रहा है कि वो प्रेग्नेंट हैं। इसी वजह से वह कोई काम का प्रेशर नहीं लेना चाहती और उन्होंने अभी से काम से ब्रेक ले लिया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की वजह से ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म के दो प्रोजेक्ट से करने से मना कर दिया है। इसके साथ ही खबरे को ये भी आ रही है कि माहिरा अगस्त-सितंबर महीने में बच्चे को जन्म दे सकती हैं। हालांकि, अब उन्होंने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस खबर की सच्चाई बताई है। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा किया है कि 'ये खबर सच नहीं है कि मैं प्रेग्नेंट हूं। और नहीं मैंने कोई नेटफ्लिक्स की सीरीज छोड़ी है।' एक्ट्रेस के इस ब्यान से ये तो साफ हो गया है कि उनकी मां बनने की खबर महज एक अफवाह है। 

माहिरा की दूसरी शादी

बता दें कि सलीम करीम के साथ माहिरा खान की ये दूसरी शादी है। दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। महिरा की पहले भी शादी हुई थी। एक्ट्रेस ने अपने बचपन के प्यार अली अस्करी से पहली शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अजलान है। हालांकि शादी के आठ साल बाद माहिरा  2015 में पहले पति से अलग हो गई। ऐसे में अब सलीम करीम के साथ दूसरी शादी करके अपनी मैरिड साइफ एंजाॅय कर रही हैं। वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह फवाद खान नेटफ्लिक्स की पहली पाकिस्तानी ऑरिजिनल सीरीज में नजर आने वाले हैं। इसमें हानिया आमिर और सनम सईद भी होंगे।

ये भी पढ़ें:

'भूलभुलैया' की दुनिया में वापस आ रही हैं मंजुलिका, कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

शादी से पहले ही वायरल हुआ रकुल प्रीत-जैकी भगनानी का वेडिंग कार्ड, थीम ने खींचा ध्यान

Latest Bollywood News