A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shah Rukh Khan की 'जवान' ने रिलीज से पहले ही कमाए करोड़ों, म्यूजिक राइट्स की डील से बनाया दबदबा

Shah Rukh Khan की 'जवान' ने रिलीज से पहले ही कमाए करोड़ों, म्यूजिक राइट्स की डील से बनाया दबदबा

Jawan music rights: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' म्यूजिक राइट्स की डील से मोटी रकम कमा ली है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आने से पहले ही छा चुकी है।

Shah Rukh Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan

Jawan music rights: एटली कुमार द्वारा निर्देशित, शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' को लेकर लोगों को जमकर एक्साइटमेंट है। फिल्म के जितने भी पोस्टर और टीजर अब तक सामने आए हैं सभी काफी पसंद किए गए हैं। फिल्म में शाहरुख का लुक देखकर लोगों के मन में काफी उत्सुकता है। वहीं अब फिल्म ने रिलीज से पहले ही मोटी कमाई करना शुरू कर दिया है। टी सीरीज के साथ फिल्म के म्यूजिक राइट्स की डील हुई है। 

कितने में बिके म्यूजिक राइट्स 

'जवान' के म्यूजिक राइट्स को म्यूजिक लेबल टी-सीरीज़ ने 36 करोड़ रुपए की बड़ी रकम अदा करके खरीदा है। इस म्यूजिक राइट्स को खरीदने के लिए चल रहे कड़े कंपीटिशन में टी-सीरीज़ ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। आपको याद दिला दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के गाने आज भी टॉप चार्ट में ट्रेंड करते रहते हैं। इसलिए इस फिल्म के गानों से भी लोगों को काफी उम्मीद है।  

Image Source : TwitterShah Rukh Khan's Jawan

53 की उम्र में सुपरमॉडल ने दिया बेटे को जन्म, अब पोस्ट शेयर कर बोलीं- कभी देर नहीं होती

कब रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म पहले से ही सिनेमा लवर्स के बीच जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है और इस नए डील के साथ यह देशभर में चर्चा का विषय बन गया है। 'जवान' एक जबरदस्त सिनेमा बनने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसमें शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति जैसे दमदार एक्टर्स की कास्टिंग है। साथ ही सुपरहिट डायरेक्टर एटली कुमार का साथ है। यह फिल्म इमोशन, एक्शन भरी एक रोमांचक कहानी है, जो  7 सितंबर को रिलीज होगी।

राम चरण और उपासना की बेटी का हुआ नामकरण, जानिए क्या है चिरंजीवी की पोती का नाम

Latest Bollywood News