A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में शाहरुख खान ने दुआ में उठाए हाथ, वायरल हुई तस्वीर

लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में शाहरुख खान ने दुआ में उठाए हाथ, वायरल हुई तस्वीर

लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जहां शाहरुख और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी को लता मंगेशकर की अंत्येष्टि के दौरान शिवाजी पार्क में देखा गया।

Shahrukh Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SRK._IFE78 Shahrukh Khan

Highlights

  • लता मंगेशकर का 92 साल की आयु में निधन हो गया।
  • लता मंगेशकर का मुंबई के शिवाजी पार्क में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।
  • अंतिम संस्कार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे।

रविवार को मशहूर गायिका लता मंगेशकर के निधन की खबर के बाद पूरा देश शोक में था। भारत रत्न गायिका का मुंबई में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें प्रख्यात राजनीतिक और शोबिज की हस्तियों ने अंतिम संस्कार स्थल पर दिग्गज गायिका को श्रद्धांजलि दी। शाहरुख खान भी उनमें से एक थे जिन्होंने लता मंगेशकर को अपना अंतिम सलाम दिया।

लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जहां शाहरुख और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी को लता मंगेशकर की अंत्येष्टि के दौरान शिवाजी पार्क में देखा गया।

वायरल हो रही फोटो में खान दुआ में हाथ ऊपर उठाते नजर आ रहे हैं, जबकि ददलानी हाथ जोड़कर उनके पास खड़ी हैं। शाहरुख खान ने उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की, उनके पैर छुए और मरहूम के लिए दुआ की। सुपरस्टार के हावभाव से फैंस प्रभावित हुए और इस क्षण को 'धर्मनिरपेक्ष भारत की तस्वीर' बताई।

बता दें भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर का 92 साल की आयु में निधन हो गया। लता मंगेशकर का रविवार को मुंबई के शिवाजी पार्क में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। कोरोना वायरस और निमोनिया से पीड़ित होने के बाद उन्हें 8 जनवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अंतिम संस्कार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे। अंतिम संस्कार के दौरान उन्हें तोपों की सलामी दी गई। लता मंगेशकर की याद में दो दिवसीय राष्ट्रीय शोक मनाया जाएगा।

अंतिम संस्कार में अभिनेता शाहरुख खान, अभिनेता रणबीर कपूर, अभिनेता आमिर खान, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, गायिका अनुराधा पौडवाल, संगीतकार शंकर महादेवन, अभिनेत्री विद्या बालन और उनके पति और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर सहित कई हस्तियां मौजूद थीं। उन्होंने दिवंगत गायिका को पुष्पांजलि अर्पित की। उद्धव ठाकरे, राज ठाकरे, आदित्य ठाकरे, पीयूष गोयल और शरद पवार सहित प्रमुख सियासी चेहरे भी इस दौरान मौजूद थे। 

Latest Bollywood News