A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पठान' के सेट से शाहरुख खान की अनदेखी तस्वीर वायरल, फैंस ने कहा- 'बॉस इज बैक'

'पठान' के सेट से शाहरुख खान की अनदेखी तस्वीर वायरल, फैंस ने कहा- 'बॉस इज बैक'

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 'पठान' में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में हैं, जॉन अब्राहम भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। 'पठान' के साथ लगभग तीन सालों के अंतराल के बाद किंग खान की बड़े पर्दे पर वापसी है।

शाहरुख खान- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DIGANTA_HAZARIKA शाहरुख खान

Highlights

  • पठान में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में हैं।
  • सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म में जॉन अब्राहम भी हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की एक नई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित 'पठान' की तैयारी कर रहे अभिनेता अपने एक शूट के सेट पर तस्वीर खिंचवाते नजर आ रहे हैं। हालांकि स्थान और प्रोजेक्ट के बारे में कहीं लिखा नहीं है लेकिन फैंस का अनुमान है कि यह तस्वीर पठान की शूटिंग के वक्त की है। पठान में दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में हैं। मॉडल-अभिनेता दिगंता हजारिका ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "सफलता एक अच्छी शिक्षक नहीं है, असफलता आपको विनम्र बनाती है...। तस्वीर में, शाहरुख खान ने काले रंग की टी-शर्ट पहनी है और काला चश्मा लगाया है, साथ ही उनके बाल बंधे हुए है।

तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उत्साहित फैंस ने कमेंट सेक्शन में कहा, "बॉस इज बैक।" एक अन्य ने लिखा, "वी लव यू शाहरुख खान।" एक यूजर ने पूछा, "क्या यह तस्वीर पठान सेट की है?" पठान की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम हो रहा है, इस फिल्म के साथ लगभग तीन साल के अंतराल के बाद किंग खान की बड़े पर्दे पर वापसी हो रही है।

'पठान' में जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म के बारे में अन्य विवरण अभी भी गुप्त हैं और अगले साल के अंत में फिल्म रिलीज होने की उम्मीद है।

अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ साल 2018 की आनंद एल राय की 'ज़ीरो' के बाद किंग खान की वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'पठान' ने कई लोगों का ध्यान खींचा है क्योंकि इसमें सलमान खान का विस्तारित कैमियो भी होगा।

Latest Bollywood News