A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Jersey Trailer 2: लव, रोमांस, जुनून और एक पिता का अपने बेटे के प्रति प्यार...ये सब है जर्सी के दूसरे ट्रेलर में

Jersey Trailer 2: लव, रोमांस, जुनून और एक पिता का अपने बेटे के प्रति प्यार...ये सब है जर्सी के दूसरे ट्रेलर में

पहले ये फिल्म 31 दिसंबर को ही रिलीज होने वाली थी अब ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Jersey- India TV Hindi Image Source : TWITTER Jersey

Highlights

  • ट्रेलर की शुरुआत ही चौके और छक्कों के साथ होती है
  • ट्रेलर में शाहिद काफी दमदार नजर आ रहे हैं
  • ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर अभिनीत जर्सी 14 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म 'जर्सी' तेलुगू फिल्म की रीमेक है, इस फिल्म को भी साउथ में बहुत प्यार मिला। इसके साथ आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

ट्रेलर में शाहिद काफी दमदार नजर आ रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत ही चौके और छक्कों के साथ होती है। इसके बाद दिखाई जाती है क्रिकेटर अर्जुन तलवार के संघर्ष की कहानी कि कैसे 36 साल का एक शख्स कड़ी मेहनत से बड़ा मुकाम हासिल करता है। ट्रेलर में लव, रोमांस, जुनून और एक पिता का अपने बेटे प्रति प्यार सब दिखाया गया है। आपको बता दें कि ये  जर्सी की दूसरा ट्रेलर है। इससे पहले फिल्म का एक ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। 

देश में  कोरोना का खतरा तेजी से बढ़ने के बाद फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया था। पहले ये फिल्म 31 दिसंबर को ही रिलीज होने वाली थी अब ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में शाहिद, 36 साल के नाकाम क्रिकेटर अर्जुन तलवार का रोल निभा रहे हैं, जो अपने बेटे की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए क्रिकेट ग्राउंड पर कमबैक करते हैं। उनके साथ इस फिल्म में मृणाल ठाकुर हैं।

Latest Bollywood News