A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जर्सी को थिएटर तक लाने के लिए क्या शाहिद कपूर दे रहे ये कुर्बानी?

जर्सी को थिएटर तक लाने के लिए क्या शाहिद कपूर दे रहे ये कुर्बानी?

फिल्म निर्माताओं ने देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करने का फैसला किया है।

<p>शाहिद कपूर</p>- India TV Hindi Image Source : INST/SHAHIDKAPOOR शाहिद कपूर

Highlights

  • देश में कोरोना का खतरा तेजी से बढ़ रहा है जिसके चलते फिल्मों की रिलीज डेट टलने का सिलसिला शुरू हो गया है
  • डेट टलने वाली फिल्मों में शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' भी शामिल है
  • इस फिल्म को मेकर्स पहले 31 दिसंबर को ही रिलीज कर रहे थे

देश में  कोरोना का खतरा तेजी से बढ़ रहा है जिसके चलते फिल्मों की रिलीज डेट टलने का सिलसिला शुरू हो गया है। डेट टलने वाली फिल्मों में शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' भी शामिल है।इस फिल्म को मेकर्स पहले 31 दिसंबर को ही रिलीज कर रहे थे, लेकिन अब ये फिल्म तय वक्त पर सिनेमाघर नहीं पहुंच पाएगी। फिल्म निर्माताओं ने देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करने का फैसला किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि जर्सी को सिनेमाघरों में लाने के लिए शाहिद कपूर अपनी फीस में कटौती करने को तैयार हैं। उन्होंने अपनी फीस में से 5 करोड़ घटाने का मेकर्स से वादा किया है। दिल्ली के थिएटर्स बंद होने के बाद मेकर्स की नेटफ्लिक्स के साथ मीटिंग हुई, जिसके बाद मेकर्स इसे OTT पर रिलीज करने को लेकर सहमत होते भी दिखे, लेकिन इस बीच शाहिद ने कहा कि जर्सी केवल थिएटर रिलीज के लिए ही मायने रखती है। इसे दर्शकों का बेहद प्यार मिलेगा और इसलिए वे इसके लिए डेट आगे बढ़ने को तायार हैं।

आपको बता दें कि शाहिद ने जर्सी के लिए करीब 31 करोड़ रुपए लिए हैं, लेकिन अब वे इसे घटाने तैयार हो गए हैं। शाहिद ने कहा है कि अगर बजट पर 5 करोड़ का असर होता है तो वे अपनी फीस में से 5 करोड़ घटा देंगे। अगर बजट में 10 करोड़ का असर पड़ता है तो वो फीस में 10 करोड़ कम लेंगे। शाहिद का मानना है कि जर्सी को दर्शकों का बेहद प्यार मिलेगा और इसलिए वे इसके डिले को तैयार हैं। मेकर्स ने शाहिद कपूर की बात मानते हुए फिल्म की रिलीज तारीख आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

Latest Bollywood News