A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Russia-Ukraine War: युद्द पर शाहरुख खान ने कही ऐसी बात कि लोगों ने कहा- 'powerful message'

Russia-Ukraine War: युद्द पर शाहरुख खान ने कही ऐसी बात कि लोगों ने कहा- 'powerful message'

वीडियो को देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

shahrukh khan- India TV Hindi Image Source : INST/SHAHRUKH KHAN shahrukh khan

बालीवुड में किंग खान के नाम से विख्यात शाहरुख खान का हर कोई दीवाना है। उन्होंने न सिर्फ देश में बल्कि पूरे विश्व में अपनी एक्टिंग के दम पर अलग पहचान बनाई है। इस बीच शाहरुख खान का दिल छू लेने वाला एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो तब वायरल हो रहा है जब रूस और यूक्रेन के बीच जंग छिड़ी हुई है। 

वीडियो को देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इस वीडियो में शाहरुख यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, "केवल मृतकों ने युद्ध का अंत देखा है। कोई नहीं जानता कि युद्ध कब समाप्त होने वाला है। यह केवल उन लोगों के लिए समाप्त होता है जो मर चुके हैं। इसलिए युद्ध में बहुत व्यर्थता है।"

शाहरुख वीडियो में आगे कहते हैं- ‘''युद्ध के समय हर तरफ बहुत उदासी होती है। हर आदमी अकेला हो जाता है। असहाय हो जाता है। कोई कैसे भी बहाने दे, कैसे भी रिजन्स दे दे, मगर सच तो ये है कि जंग कभी भी अच्छी नहीं होती है। इससे सिर्फ नुकसान ही होता है। किसी भी जंग से ना तो प्यार को हासिल किया जा सकता है, ना अच्छाई को। जंग कोई ऐसी चीज नहीं है जिसके लिए किसी को इसके लिए तैयार होना पड़े।’

इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस तरह-तहर के कमेंट कर रहे हैं। कोई इसे पॉवरफुल मैसेज बता रहा है तो कोई इसे सभी को सुनने की सलाह दे रहा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख ने हाल ही में अपने कमबैक फिल्म ‘पठान’ का अनाउंसमेंट किया है। फिल्म 26 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी दिखाई देंगे। इससे पहले आज शाहरुख ने ओटीटी डेब्यू का ऐलान किया।

Latest Bollywood News