A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान का नया अवतार देख फैंस हुए मदहोश, आप भी कहेंगे बादशाह ओ बादशाह

शाहरुख खान का नया अवतार देख फैंस हुए मदहोश, आप भी कहेंगे बादशाह ओ बादशाह

फैंस धड़ाधड़ उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। उन्हें अपने चहेते स्टार का यह नया वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

शाहरुख खान - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/IAMSRK शाहरुख खान 

लंबे समय से फैंस शाहरुख खान के एक्शन अवतार का इंतजार कर रहे थे। फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है, हालांकि उनका ये अवतार किसी फिल्म में देखने को नहीं मिला है बल्कि ऐड के दौरान देखने को मिला है। शाहरुख ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपना दम-खम दिखा रहे हैं। यह एक सॉफ्ट ड्रिंक ब्रांड का विज्ञापन है जिसमें शाहरुख खान दमदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान इस वीडियो में ट्रेन के ऊपर चढ़कर और ट्रेन के अंदर गुंडों से फाइट करते दिख रहे हैं।

शाहरुख खान के इस रग्ड लुक और ऐक्शन अवतार के नए क्लिप ने सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच तहलका मचा दिया है। इस क्लिप में शाहरुख खान लंबे बालों में और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘नाम तो सुना होगा मेरी जान? इसको सॉफ्ट नहीं कहते, कहते हैं तुफान।’

फैंस धड़ाधड़ उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। उन्हें अपने चहेते स्टार का यह नया वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि शाहरुख खान आखिरी बार आनंद एल राय की डायरेक्शन में बनी ‘जीरो’ में नजर आए थे। फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी थीं लेकिन यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान जल्द ही अपनी फिल्म की बाकी शूटिंग के लिए स्पेन रवाना होंगे, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

Latest Bollywood News