A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shaktimaan Movie: बड़े पर्दे पर आ रहा है शक्तिमान, सामने आई सुपरहीरो मूवी की पहली झलक

Shaktimaan Movie: बड़े पर्दे पर आ रहा है शक्तिमान, सामने आई सुपरहीरो मूवी की पहली झलक

शक्तिमान (Shaktimaan) से जुड़ी कई अहम जानकारियां भी सामने आई है और इस पूरी जानकारी के साथ साथ फिल्म की पहली झलक भी दिखा दी गई है जो काफी दमदार लग रही है

Shaktimaan Movie - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TARANADARSH Shaktimaan Movie 

Highlights

  • शक्तिमान 90 के दशक का सबसे फेमस टीवी शो में से एक है
  • शक्तिमान जल्द ही बड़े पर्दे में आएगा नजर

90 के दशक में देश के पहले सुपर हीरो 'शक्तिमान' बनकर बच्चों और बुजुर्गों के बीच लोकप्रिय हुए ये सीरियल अब बड़े पर्दे में आने को तैयार है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट  कर इस बात की जानकारी दी है। सोनी पिक्चर्स अभिनेता मुकेश खन्ना  के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। 

शक्तिमान फिल्म की पहली झलक भी सामने आ गई हैं जो काफी शानदार नजर आ रही हैं। लेकिन अभी तक यह बात सामने नहीं आई हैं कि आखिर शक्तिमान कौन होगा?

पृथ्वीराज से सामने आया अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद का लुक, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

सोनी पिक्चर ने कहा कि हम ब्रूइंग थॉट्स प्राइवेट लिमिटेड और मुकेश खन्ना की भीष्म इंटरनेशनल के साथ हाथ मिलाने को लेकर उत्साहित शक्तिमान फिल्म के लिए तैयार हो जाइए, अधिक विवरण जल्द ही आ रहा है। क्या आप उत्साहित हैं?

फेमस टीवी शो साल 1997 से 2000 के दशक के बीच तक डीडी नेशनल पर चला था। इसमें अभिनेता मुकेश खन्ना को टाइटैनिक सुपरहीरो और  पंडित गंगाधर विद्याधर मायाधर ओंकारनाथ शास्त्रीजी के रूप में नजर आए थे जो एक अखबार में फोटोग्राफर के रूप में दिखाया गया।

Latest Bollywood News