A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shehzada Box Office Prediction: 'पठान' को बॉक्स ऑफिस पर 'शहजादा' देगी कड़ी टक्कर, जानिए क्या कहता है प्रीडिक्शन?

Shehzada Box Office Prediction: 'पठान' को बॉक्स ऑफिस पर 'शहजादा' देगी कड़ी टक्कर, जानिए क्या कहता है प्रीडिक्शन?

Shehzada Collection Prediction: एक्टर कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शहजादा' आज रिलीज हो गई है। आइए जानते हैं क्या कहता है प्रीडिक्शन?

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Shehzada

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शहजादा' आज रिलीज हो गई है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ गाने को फैंस ने काफी प्यार दिया। इसी बीच 'शहजादा' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अनुमानित आंकड़े भी सामने आने लगे हैं। आइए जानते हैं कि प्रीडिक्शन में फिल्म उम्मीदों में खरी उतर रही है या नहीं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: रीटा रिपोर्टर अपने पति को छोड़ 'पोपटलाल' से करेंगी दूसरी शादी? जानिए क्या है बड़ा ट्विस्ट

12 फरवरी से 'शहजादा' की टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी। शुक्रवार की सुबह तक पूरे ओपनिंग डे के लिए शहजादा की एडवांस बुकिंग पूरे भारत में लगभग 1.8 करोड़ नेट है और ओपनिंग डे के लिए प्रमुख राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स में इसकी 30,050 टिकटें बिक चुकी हैं। पठान ने कम टिकट की कीमतों के कारण उसी समय शुक्रवार के लिए अग्रिम रूप से 19,000 टिकट बेचे हैं। एडवांस बुकिंग के जो आंकड़े सामने आ रहे हैं उससे साफतौर पर मेकर्स को निराशा हाथ लगने वाली है। एडवांस बुकिंग के आंकड़ों से ये अनुमान लगाया जा सकता है कि 'शहजादा' पहले दिन 10 करोड़ से कम का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही कर सकती है।

Deepika Padukone इकॉनमी क्लास में सफर करती आईं नजर, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

बता दें गुरुवार को फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर चलाया गया था, जिसे देख कार्तिक आर्यन काफी खुश नजर आए थे। शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति  सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर ने अभिनय किया है और संगीत प्रीतम ने दिया है, जिसे भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन ने निर्मित किया है।'शहजादा' 2020 की तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठप्रेमुलू' की हिंदी रीमेक है। इस ओरिजनल फिल्म में अल्लू अर्जुन ने लीड रोल निभाया था।  फिल्म इसलिए भी खास है कि इसमें कार्तिक पहली बार एक्शन अवतार में दिखने वाले हैं। इससे पहले, मेकर्स ने 'शहजादा' को 10 फरवरी को रिलीज करने का फैसला किया था, लेकिन उन्होंने रिलीज को 17 फरवरी तक टाल दिया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News