A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फरहान और शिबानी की फोटोज में ऐसा क्या दिखा कि लोग देने लगे बधाई? आप भी देखें

फरहान और शिबानी की फोटोज में ऐसा क्या दिखा कि लोग देने लगे बधाई? आप भी देखें

इन तस्वीरों में अदाकारा ने बेहद खूबसूरत गोल्डल सीक्वन वर्क वाली शॉर्ट स्कर्ट ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही फिल्म स्टार फरहान अख्तर व्हाइट सूट में बेहद डैशिंग नजर आ रहे हैं।

फरहान और शिबानी - India TV Hindi Image Source : INST//SHIBANIDANDEKAR फरहान और शिबानी 

Highlights

  • फरहान अख्तर ने अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग शादी कर ली है
  • सोशल मीडिया पर इन दोनो की फोटोज छाई हुईं हैं
  • हाल ही में कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं

हाल ही में फरहान अख्तर ने अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर इन दोनो की फोटोज छाई हुईं हैं। दोनों साथ में काफी क्यूट लगते हैं। हाल ही में कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है जिसके बाद लोगों ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी हैं। ये फोटोज प्री-वेडिंग बैश की हैं।

इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर शिबानी के प्रेग्नेंट होने की खबरें फैल रही हैं। इन तस्वीरों में अदाकारा ने बेहद खूबसूरत गोल्डल सीक्वन वर्क वाली शॉर्ट स्कर्ट ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही फिल्म स्टार फरहान अख्तर व्हाइट सूट में बेहद डैशिंग नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में ये कपल काफी रोमांटिक अंदाज में पोज कर रहा है। तस्वीरों को अगर गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि शिबानी ने अपनी वेडिंग डेट को रोमन अंकों में हाथ पर गुदवा रखा है।

हालांकि इसमें लोगों को कुछ ऐसा नजर आ गया जिससे एक बार फिर शिबानी के प्रेग्नेंट होने के कयास लगने लगे। लोग कमेंट सेक्शन में पूछने लगे कि 'गुड न्यूज है क्या'? वहीं कुछ लोग तो सीधे आने वाले नन्हें मेहमान के लिए बधाई भी देने लगे। तो कुछ ने फरहान को कोई रिक्शन ना देने के लिए ट्रोल भी किया। 

Image Source : social mediaलोगों ने दी बधाई

Image Source : social mediaलोगों ने दी बधाई

काफी लंबे तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए। वहीं 26 फरवरी को जावेद अख्तर के खंडाला में स्थिति आलीशान बंगले में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी हुआ था।

Latest Bollywood News