A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा थे टैक्सी ड्राइवर, सुनाया बदली तकदीर का किस्सा

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा थे टैक्सी ड्राइवर, सुनाया बदली तकदीर का किस्सा

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आज कल अपनी जिंदगी के अनसुने पहलुओं को साझा करने में लगे हुए हैं। हाल में ही उन्होंने खुलासा किया कि 18 साल की उम्र में वो लंदन में क्या करते थे। उन्होंने अपनी किस्मत बदलने की कहानी फैंस संग साझा की है।

Shilpa Shetty, raj kundra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राज कुंद्रा (पहली तस्वीर), पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ राज कुंद्रा (दूसरी तस्वीर)।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैंन राज कुंद्रा अपनी अपकमिंग फिल्म 'UT-69' के प्रमोशन्स में जोर-शोर से लगे हुए हैं। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। लंबे वक्त से मास्क लगाए नजर आ रहे राज कुंद्रा ने अब मास्क लगाना भी छोड़ दिया है। हाल में ही राज कुंद्रा की फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान राज कुंद्र ने अपनी जिंदगी के कई अनसुने किस्से लोगों के साथ साझा किए थे। इन बातों को साझा करते हुए वो इमोशनल भी हो गए थे। अब एक्टर का एक और वीडियो सामने आया है, ये भी फिल्म के प्रमोशन से ही जुड़ा हुआ है। इस वीडियो में राज बता रहे हैं कि कैसे उनकी तकदीर बदल गई और पहले वो क्या करते थे।  

राज ने सुनाया पुराना किस्सा

'UT-69' के प्रमोशन्स के बीच राज कुंद्र ने अपने जज्जबात साझा करते हुए बताया कि वो पहले टैक्सी ड्राइवर थे और वो लंदन में टैक्सी चलाते थे। सामने आए वीडियो में राज कार में बैठे नजर आ रहे हैं, जिसके चारों ओर उनकी आने वाली फिल्म का पोस्टर लगा हुआ है। वो कैमरे की ओर देखते हुए पूछते हैं, 'हांजी भाई साहब कहां जाना है? लाजपत नजर, मैं लेकर जाता हूं...' इसके आगे वो कहते हैं, 'ऐसे ही मेरी जर्नी शुरू हुई थी 18 साल की उम्र में टैक्सी चलाया करता था वो भी लंदन में और आज अपने ही टैक्सी रैप्ड पोस्टर के अंदर बैठा हूं, गाड़ी के अंदर, कितना अच्छा लग रहा है न गाड़ी पर पोस्टर लगा देखकर। इसे ही कहते हैं कि दुनिया गोल है।'

लोगों ने किए अजब-गजब कमेंट्स

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग तारीफें कर रहे हैं तो वहीं कई लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'किसी को ट्रोल करना आसान है, पर उसके पीछे उसके स्ट्रगल क्या हैं ये कोई नहीं जानता।' वहीं एक ने लिखा कि ये राज कुंद्रा के पीआर की मेहनत है। वहीं एक ने सवाल पूछा कि क्या सारा पैसा पब्लीसिटी में ही लगा दोगे क्या? 

यहां देखें राज कुंद्रा का वीडियो

शिल्पा से जुड़ा राज का खुलासा

वैसे हाल में ही शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान कई खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि वो मास्क सिर्फ बज क्रिएट करने के लिए पहन रहे थे और अब वो मास्क नहीं पहनेंगे। ट्रेलर लॉन्च के दौरान राज कुंद्रा ने बताया कि जब उन्होंने शुरू में अपनी लाइफ के बारे में एक फिल्म बनाने की इच्छा व्यक्त की थी तो उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने क्या प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा, 'जब मैंने उन्हें अपनी फिल्म के बारे में बताने का फैसला किया तो वह मुझसे थोड़ी दूरी पर खड़ी थीं। मैंने उन्हें बताया कि मेरे पास एक स्क्रिप्ट है और मैं उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं। जैसे ही उन्होंने मेरी बात सुनी, एक उड़ती हुई चप्पल मेरे चेहरे की ओर आई। मेरा मानना है कि शुरू में उसे यह विचार कुछ हद तक जोखिम भरा लगा।' 

ये भी पढ़ें: शादी के बाद से इतना बदले शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, आंखों देखी पर नहीं होगा यकीन!

दीपिका कक्कड़ के साथ हुआ COD स्कैम, बोलीं- घर में आए पार्सल तो न लें वरना...

Latest Bollywood News