A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिवांगी जोशी ने मोहसिन खान संग ब्रेकअप वाली खबर पर तोड़ी चुप्पी, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को-स्टार संग फिर आएंगी नजर

शिवांगी जोशी ने मोहसिन खान संग ब्रेकअप वाली खबर पर तोड़ी चुप्पी, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को-स्टार संग फिर आएंगी नजर

शिवांगी जोशी को लेकर खबरें आई थीं कि उनका मोहसिन खान संग ब्रेकअप हो गया है और शिवांगी को मूव ऑन करने में टाइम लग रहा है।

<p>शिवांगी जोशी, मोहसिन...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शिवांगी जोशी, मोहसिन खान

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान देश में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली टीवी जोड़ियों में से एक हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है के कायरा-कार्तिक और नायरा के रूप में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में, शिवांगी और मोहसिन के इर्द-गिर्द एक लेख सामने आया था जिसमें बताया गया था कि शिवांगी को कथित तौर पर अपने सह-कलाकार से ब्रेकअप के बाद मूव ऑन करना मुश्किल लगता है। शिवांगी और मोहसिन के डेटिंग की खबरें आईं और आखिरकार उन्होंने दोस्त बने रहना चुना। यह लेख जल्द ही वायरल हो गया क्योंकि ऐसा लग रहा था कि शिवांगी जोशी ने अपने निजी जीवन और रिश्ते पर खुल कर बात की है। वहीं अब इस पूरे मामले पर शिवांगी जोशी ने सफाई पेश की है। बालिका वधू 2 की अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उस लेख का स्क्रीनशॉट साझा किया जिसने विवाद को जन्म दिया। 

शिवांगी जोशी ने कहा है कि उनकी कही बातों को गलत तरीके सा पेश किया गया है। अभिनेत्री ने मोहसिन खान के साथ एक नए प्रोजेक्ट की घोषणा की, जो कायरा फैंस के लिए खुशी की खबर है। शिवांगी ने लिखा-  "मैंने कहा कि मेरे तत्कालीन चरित्र नायरा से आगे बढ़ना मुश्किल है किसी और से नहीं।''

शिवांगी ने 'जोशी ने सवाल छोड़ने के लिए कहा' बयान का भी उल्लेख करते हुए कहा, "ठीक है, मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो साक्षात्कार व्यक्तिगत नहीं बल्कि हिट शो के दूसरे सीज़न के बारे में था। यह कभी भी व्यक्तिगत नहीं था।"

Image Source : instagramशिवांगी जोशी, मोहसिन खान

Image Source : instagramशिवांगी जोशी, मोहसिन खान

Image Source : instagramशिवांगी जोशी, मोहसिन खान

Latest Bollywood News

Related Video