A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रुति हासन के बर्थडे पर प्रभास ने 'सालार' का पोस्टर किया शेयर, अभिनेत्री को कहा- एनर्जी बॉल

श्रुति हासन के बर्थडे पर प्रभास ने 'सालार' का पोस्टर किया शेयर, अभिनेत्री को कहा- एनर्जी बॉल

श्रुति हासन के जन्मदिन पर प्रभास अभिनीत फिल्म सालार से उनका फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया।

Shruti Haasan first look from Prabhas starrer Salaar revealed on her birthday See pic- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@ACTORPRABHAS Shruti Haasan first look from Prabhas starrer Salaar revealed on her birthday See pic

Highlights

  • श्रुति हासन की अपकमिंग फिल्म सालार से पहला पोस्टर आया सामने
  • फिल्म सालार में श्रुति हासन के अलावा प्रभास आने वाले हैं नजर

श्रुति हासन ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को तोहफा दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म सालार से  अपने लुक का पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म में प्रभास भी नजर आने वाले हैं। 

प्रभास अभिनीत 'सालार' के निर्माताओं ने फिल्म की नायिका श्रुति हासन को उनके जन्मदिन के अवसर पर बधाई देने के लिए एक विशेष जन्मदिन का पोस्टर जारी किया है। 

'गब्बर सिंह' की अभिनेत्री श्रुति हसन ने आगामी फिल्म 'सालार' के नायक प्रभास ने एक तस्वीर जारी करने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया।

शादी के बाद मौनी रॉय की पहली तस्वीर आई सामने, पति सूरज नांबियार के संग दिखीं स्टनिंग

पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, "मेरी मनोरंजक नायिका, सेट पर एनर्जी बॉल श्रुति हासन को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! सालार।"

श्रुति हासन प्रशांत नील के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म 'सालार' में आद्या नाम की भूमिका निभा रही हैं। हालांकि मेकर्स ने पोस्टर में ज्यादा खुलासा नहीं किया है, श्रुति हासन एक साधारण लंबी बाजू की पोशाक में नजर आ रही हैं और वह आसमान की ओर देख रही हैं।

'सालार' प्रभास की विशेषता के लिए उच्च बजट वाली आने वाली फिल्मों में से एक है।

जैसे फिल्म 'केजीएफ' ने उन्हें इतनी प्रसिद्धि दिलाई, वैसे ही प्रशांत नील 'सालार' से उम्मीदें लगा रहे हैं ताकि अपना अच्छा काम जारी रख सकें।

हालांकि यह बताया गया है कि शूटिंग के कुछ शेड्यूल को खत्म कर लिया गया है, आने वाले शेड्यूल निर्माताओं के लिए महत्वपूर्ण होंगे। चंदन का प्रोडक्शन बैनर 'केजीएफ' फेम होम्बले फिल्म्स 'सालार' को नियंत्रित कर रहा है।

Latest Bollywood News