A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शुभमन गिल से मिलने पहुंचीं सारा तेंदुलकर, गुपचुप हुई इस मुलाकात का वीडियो वायरल

शुभमन गिल से मिलने पहुंचीं सारा तेंदुलकर, गुपचुप हुई इस मुलाकात का वीडियो वायरल

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के डेटिंग रूमर्स अब किसी से छिपे नहीं हैं। दोनों ने भले ही अपने प्यार करा ऐलान न किया हो, लेकिन इनका छिप-छिपकर मिलना जारी है। एक बार फिर दोनों ने चोरी-छिपे मुलाकात की और इसका वीडियो वायरल हो रहा है

Shubman Gill, Sara Tendulkar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर।

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक और उनका शानदार प्रदर्शन विश्व कप में देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी ओर उनकी डेटिंग की अफवाहों ने जोर पकड़ा हुआ है। सारा तेंदुलकर के साथ लगातार क्रिकेटर का नाम जुड़ रहा है। बल्लेबाज और सारा दोनों ने भले ही इन खबरों पर चुप्पी साध रखी हो, लेकिन दोनों की गुपचुप मुलाकातें इन अफवाहों को और हवा दे रही हैं। एक बार फिर दोनों की मुलाकात चर्चा में आ गई है। एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद दावा किया जा रहा है कि सारा तेंदुलकर ने शुभमन गिल से हाल में ही मुलाकात की, वो भी चोरी-छिपे। 

वायरल हो रहा सारा की शुभमन से मुलाकात का वीडियो

हाल में ही एक वीडियो सामने आया जिसमें सारा तेंदुलकर एक बिल्डिंग से बाहर आती नजर आ रही हैं। लोगों का दावा है कि वो इस बिल्डिंग में शुभमन गिल से मिलने गई थीं। अब आप सोच रहे होंगे कि बिना शुभमन के नजर आए ये दावा कैसे किया जा रहा है। दरअसल वीडियो में सारा को एस्कॉर्ट करते एक बॉडीगार्ड नजर आ रहा है। ये वहीं बॉडीगार्ड है दो शुभमन को एस्कॉर्ट करता है। फैंस बॉडीगार्ड को पहचान लिया और इसी के आधार पर दावा कर रहे हैं कि वो शुभमन गिल से मिलने गई थी। दोनों ही वीडियो में नजर आ रहा शख्स असल में किसका बॉडीगार्ड है ये कह पाना मुश्किल है। वैसे सारा-शुभमन को चाहने वालों की निगाहें काफी तेज हैं और वो ऐसी चीजें इन दिनों झट से पकड़ ले रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

लगातार हो रही दोनों के रिश्ते की चर्चा

बता दें, इन दिनों सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल का रिश्ता तूल पकड़े हुए है। सारा भारत के विश्व कप मैच के दौरान शुभमन को सपोर्ट करती नजर आई थीं, जिसके बाद फील्ड में सारा तेंदुलकर के नारे भी लगे थे। इतना ही नहीं दोनों जियो प्लाजा के लॉन्च इवेंट में भी एक साथ स्पॉट किया गया था, जिसके बाद दोनों ही मीडिया से नजरे चुराते दिखे। वीडियो काफी वायरल हो गया था। इससे पहले भी दोनों के सोशल मीडिया रिएक्शन खबरों में बने रहे हैं। अब एक बार फिर चिराग सूरी के इस जवाब ने लोगों की दिलचस्पी इस मामले में बढ़ा दी है। वैसे याद दिला दें, चिराग सूरी गुजरात लायन्स का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें किसी भी मैच में खेलते नहीं देखा गया। 

सारा अली खान के साथ भी जुड़ा था नाम

बता दें, हाल में ही 'कॉफी विद करण 8' के प्रोमो में सारा अली खान भी दोनों के रिश्ते पर महर लगाती नजर आई थीं। वैसे सारा तेंदुलकर से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच शुभमन गिल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी जुड़ा था। दोनों के डेट करने की बातें सामने आई थीं। इतना ही नहीं दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया था, लेकिन इसी बीच सारा तेंदुलकर के साथ दोबारा नाम जुड़ने लगा और लोगों को लगा कि इनका ब्रेकअप हो गया है। फिलहाल दोनों ने अपने रिश्ते को कभी कबूल नहीं किया था।

ये भी पढ़ें: मुंह छिपाकर शहनाज गिल कर रहीं पहाड़ों की सैर, पर उनके साथ में ये लड़का कौन है? वीडियो में खुला राज

दिवाली की सुबह ही बेटी आराध्या को लेकर चली गईं एश्वर्या, अमिताभ बच्चन ने बेटी संग मनाई दिवाली, वीडियो वायरल

Latest Bollywood News