A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रास्ते हुए अलग, दोनों के बीच हुआ ब्रेकअप!

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रास्ते हुए अलग, दोनों के बीच हुआ ब्रेकअप!

कपल ने एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया है और दोनों के बीच अब पहले जैसा कुछ नहीं रहा है।

sidharth malhotra and kiara advani- India TV Hindi Image Source : TWIITER sidharth malhotra and kiara advani

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी बॉलीवुड की फेवरेट जोडियों में से एक है। फैंस इन्हें साथ में देख खुश होते हैं, लेकिन अब इनसे जुड़ी एक बुरी खबर आ रही है।  खबर आ रही है कि सिद्धार्थ और कियारा की बीच ब्रेकअप हो गया है। दोनों एक दूसरे से दूरियां बना ली हैं।

बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की हालिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों अलग हो गए हैं। कपल ने एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया है और दोनों के बीच अब पहले जैसा कुछ नहीं रहा है। हालांकि इसके पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है। 

रवीना टंडन ने करियर के शुरुआती दौर को लेकर किया खुलासा, कहा- साफ करती थी स्टूडियो में उल्टियां

बॉलीवुडलाइफ से जुड़े सूत्र ने कहा कि जहां प्रशंसक सिद्धार्थ और कियारा के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद कर रहे थे, वहीं किसी को नहीं पता कि दोनों के बीच क्या गलत हुआ है, दोनों ने एक दूसरे से मिलना बंद कर दिया है। 

सूत्र ने कहा सिद्धार्थ और कियारा बहुत अच्छी तरह से बंध गए थे, एक समय था जब कई लोगों ने सोचा था कि वे अंत में शादी कर लेंगे, हालांकि भाग्य को कुछ और ही मंजूर था। हमें आश्चर्य है कि इनके के बीच क्या गलत हुआ और हम आशा करते हैं कि यदि कोई संभावना है तो वे इसे सुलझा लें।

IAS अधिकारी ने हावड़ा ब्रिज की गुटखा वाली तस्वीर की ट्वीट, शाहरुख, देवगन, बिग बी से जवाब मांगा

वर्कफ्रंट की बात करें, तो कियारा अगली बार ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन और तब्बू के साथ दिखाई देंगी। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा रश्मिका मंदाना के साथ ‘मिशन मजनू’ में दिखाई देंगे। उनके पास करण जौहर की ‘योद्धा’ भी है। 

Latest Bollywood News