A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने खुल्लम-खुल्ला किया प्यार का इजहार, क्या दोनों करने वाले हैं शादी?

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने खुल्लम-खुल्ला किया प्यार का इजहार, क्या दोनों करने वाले हैं शादी?

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं।

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ZAHEER IQBAL Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal 

Highlights

  • जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है
  • सोनाक्षी और जहीर एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका नाम एक्टर जहीर इकबाल (Zahir Iqbal) संग जोड़ा जा रहा है। हालांकि दोनों ने बात को कभी नहीं एक्सेप्ट किया है कि वे रिलेशनशिप में हैं। उनका हमेशा कहना रहा है दोस्त के अलावा कुछ नहीं है। सोशल मीडिया पर दोनों काफी एक्टिव रहते हैं और एक दूसरे के पोस्ट पर लगातार कमेंट करते हैं। मगर सोनाक्षी का हालिया कमेंट इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि उनके बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ और भी है।

दोनों को अक्सर साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में जहीर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा और  जहीर इकबाल एक प्लेन में सवार है। जहीर, सोनाक्षी की वीडियो बनाने की कोशिश कर रहे हैं। जिससे सोनाक्षी बचती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो पोस्ट के कैप्शन में जहीर ने सोनाक्षी को जन्मदिन की बधाई है। 

सोनाक्षी ने किया पोस्ट पर रिएक्ट

Image Source : Instagram/Zaheer IqbalSonakshi Sinha
जहीर इकबाल की पोस्ट के बाद सोनाक्षी ने उस पर कमेंट किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, "थैंक्यू... लव यू... अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं।" जहीर के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक खूब प्यार बरसा रहे हैं। एक ने लिखा, 'शादी कब है?' वहीं एक दूसरे ने लिखा, 'आप दोनों साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं।' वरुण शर्मा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और पत्रलेखा जैसे बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

Latest Bollywood News