A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'तिलस्मी का मतलब जादू यानी तुम', सोनाक्षी सिन्हा का सिरफिरा मिजाज देख बहका बॉयफ्रेंड का दिल

'तिलस्मी का मतलब जादू यानी तुम', सोनाक्षी सिन्हा का सिरफिरा मिजाज देख बहका बॉयफ्रेंड का दिल

सोनाक्षी सिन्हा का गाना 'तिलस्मी बाहें' हाल में ही रिलीज हुआ है। इसमें एक्ट्रेस सिरफिरे और मस्तमौला अंदाज में नजर आ रही हैं। उनका डांस देखकर उनके बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल फिदा हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध दिए हैं।

Sonakshi zaheer- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल।

'हीरामंडी' का दूसरा गाना 'तिलस्मी बाहें' इन दिनों धूम मचा रहा है। इसकी रिलीज के बाद से ही सोनाक्षी सिन्हा के चर्चे हो रहे हैं। एक्ट्रेस के बेफिक्र मिजाज की झलक इस गाने में देखने को मिल रही है। वो शराब के नशे में खुलकर झूमती नजर आ रही हैं। अब इस गाने को देखने के बाद एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड भी फिदा हो गए हैं। उन्होंने भी एक्ट्रेस की तारीफ करने में को कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने एक्ट्रेस के लिए खास सोशल मीडिया पोस्ट भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। 

जहीर हुए सोनाक्षी के फैन

सोनाक्षी सिन्हा के रुमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने 'हीरामंडी : द डायमंड बाजार' के गाने 'तिलस्मी बाहें' में एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज 'हीरामंडी' का यह दूसरा गाना है। म्यूजिक वीडियो में फरीदन की भूमिका निभा रहीं सोनाक्षी अलग अवतार में नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर जहीर ने 'तिलस्मी बाहें' का वीडियो शेयर किया और तारीफ करते हुए काफी लंबा पोस्ट लिखा है। 

सोनाक्षी की हुई खूब तारीफ

जहीर इकबाल ने लिखा, 'कुछ चीजें इतनी इंस्पाइरिंग होती हैं कि कहानी बन जाती हैं। यहां किसी व्यक्ति का किसी के लिए पोस्ट है, जो मुझे प्रेरित करती है। मतलब, बस इसे देखो यार... कमाल... सच में... मतलब सच में... बस... वाह, वाह। फरीदन कातिल तिलस्मी का मतलब जादू यानी तुम सोनाक्षी।' जहीर इकबाल ने सोनाक्षी की तारीफों के पुल बांध दिए हैं। इसे देखने के बाद सोनाक्षी जरा इमोशनल हो गईं। उन्होंने कमेंट सेक्शन में आंखों में आंसू वाले इमोजी पोस्ट किए। वहीं अदिति राव हैदरी ने लाल दिल वाला इमोजी पोस्ट किया।

यहां देखें पोस्ट

इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

'हीरामंडी : द डायमंड बाज़ार' संजय लीला भंसाली की ओटीटी डेब्यू वेब सीरीज है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा के अलावा मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी लीड रोल में हैं। यह सीरीज 1 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। 

कौसी होगी 'हीरामंडी' की कहानी 

'हीरामंडी' की कहानी बड़ी दिलचस्प होने वाली है। इसमें दो कोठों के बीच का टशन देखने को मिलेगा। संचालक वैश्या मल्लिकाजान (मनीषा कोइराला) और फरीदन (सोनाक्षी सिन्हा) के बीच की लड़ाई को पर्दे पर लाया जा रहा है। शो में एक ऐसी दुनिया का जिक्र आएगा जहा वैश्याएं रानी-महारानियों की तरह राज करती हैं। सीरीज में मल्लिकाजान की सबसे छोटी बेटी आलम (शर्मिन सहगल) की आशिकी भी देखने को मिलेगी, जो कहानी को अलग और नया मोड़ देगी। मल्लिकाजान अपनी बेटी को अपनी गद्दी संभालने के लिए तैयार करना चाहेंगी, लेकिन राज पाठ से दूर उसकी दिलचस्पी आशिकी में रहेगी। ऐसे में आलम के सामने ऐसी परिस्थिति पैदा होगी जहां उसे प्यार और सत्ता के बीच किसी एक को चुनना पड़ेगा।

Latest Bollywood News