A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sonakshi Sinha ने इस फिल्म में मारी एंट्री, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ आएंगी नजर

Sonakshi Sinha ने इस फिल्म में मारी एंट्री, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ आएंगी नजर

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ इस फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं।

Sonakshi Sinha joins tiger shroff akshay kumar in bade miyan chote miyan know the release date of fi- India TV Hindi Image Source : SONAKSHI SINHA Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी है, बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अब कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'हीरामंडी' पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। इसी बीच उनके हाथ एक और फिल्म लग गई है। जिससे फैंस उन्हें एक बार फिर जल्द ही नई फिल्म में देख पाएंगे। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक देखकर ही फैंस की एक्ससिटेमेंट बढ़ गई हैं। इस फिल्म के रिलीज होने का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा के हाथ एक और प्रोजेक्ट लग गया है। अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर से वह स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। अक्षय कुमार के साथ सोनाक्षी सिन्हा कई फिल्में कर चुकी है। 

सोनाक्षी पहली बार इस एक्टर के साथ करेंगी काम -
रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। सोनाक्षी सिन्हा पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की स्टार कास्ट में शामिल होने की खबर आ रही है। डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल की बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म बताई जा रही है और ऐसे में इस फिल्म का हिस्सा बनकर सोनाक्षी बेहद खुश हैं।

शूटिंग शेड्यूल -
सोनाक्षी जल्द ही अली अब्बास जफर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग शुरू करेंगी। सोनाक्षी हाल ही में बर्लिन से लौटी हैं, अब वो इस एंटरटेनर फिल्म की शूट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म की टीम ने बीते दिनों मुंबई का शेड्यूल कंपलीट किया है। फिलहाल स्कॉटलैंड में शूटिंग जारी है। स्कॉटलैंड के बाद इस फिल्म की शूटिंग अबू धाबी में की जाएगी, मार्च के अंत तक अबू धाबी का शेड्यूल भी पूरा कर लिया जाएगा। 

इस साल की फिल्में -
बता दें कि सोनाक्षी के पास इस साल 2023 में कई फिल्में हैं जिनमें 'एसएलबी की हीरामंडी', 'एक्सेल एंटरटेनमेंट' और 'टाइगर बेबी फिल्म्स' के साथ 'दहाड़' के अलावा कुछ और दमदार भूमिकाओं में नज़र आएंगी।

ये भी पढ़ें-

मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर संग डांस फ्लोर पर लगाई आग, Video हो रहा वायरल

Gulmohar Review: होली के रंगों के बीच बिखरते परिवार की कहानी, 'गुलमोहर' देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

VFX और रंगीन फिल्मों के जमाने में अनुभव सिन्हा ने ब्लैक एंड व्हाइट पर खेला दांव, इस दिन रिलीज होगी 'भीड़'

Latest Bollywood News