A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पहनावा, पोज, लुक सबकुछ रॉयल...व्हाइट साड़ी में बेबी बंप के साथ सोनम कपूर ने शेयर की फोटोज

पहनावा, पोज, लुक सबकुछ रॉयल...व्हाइट साड़ी में बेबी बंप के साथ सोनम कपूर ने शेयर की फोटोज

आपको बता दें कि सोनम कपूर ने पिछले महीने ही अपने प्रेग्नेंट होने की बात सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी।

सोनम कपूर- India TV Hindi Image Source : INST/SONAMKAPOOR सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पिछले महीने फोटो शेयर कर अपने फैंस के साथ खुशखबरी दी थी। हाल ही में मॉम टू बी सोनम कपूर ने बोल्ड फोटोशूट करवाया जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में सोनम कपूर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। 

सोनम अबू जानी -संदीप खोसला की व्हाइट ड्रेस में किसी अप्सरा की तरह नजर आ रही हैं। इसके साथ ही सोनम ने हैवी नेकलेस और इयररिंग पहने हैं। सोनम ने लुक के अनुसार ग्लिटरी जूती पहनी हैं जो लुक को बराबर की टक्कर दे रही हैं। मेकअप की बात करें तो इस वुक के साथ सोनम ने न्यूड मेकअप किया है जो सफेद साड़ी पर खूब जच रहा है। वैसे सच कहें तो मॉम टू बी सोनम के चेहरे की चमक उनके मेकअप को ओवरलैप कर रही है। एक्ट्रेस का पहनावा, अंदाज, पोज एक दम रॉयल लग रहा है। 

इस लुक के साथ सोनम ने कई तस्वीरें शेयर की हैं।

आपको बता दें कि सोनम कपूर ने पिछले महीने ही अपने प्रेग्नेंट होने की बात सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। उन्होंने काले रंग की बिकिनी पहन बेबी बंप फ्लॉन्ट करते फोटोज शेयर की थी। इन फोटोज में वे अपने पति आनंद आहूजा की गोद में लेटी नजर आ रही थी। सोनम कपूर ने मई 2018 में दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी और अब वो मां बनने जा रही हैं। 

Latest Bollywood News