A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिलीज से पहले मुसीबत में घिरी साउथ स्टार ममूटी और ज्योतिका की फिल्म 'कैथल', जानिए क्या है वजह

रिलीज से पहले मुसीबत में घिरी साउथ स्टार ममूटी और ज्योतिका की फिल्म 'कैथल', जानिए क्या है वजह

साउथ स्टार ममूटी और ज्योतिका स्टारर मलयालम फिल्म 'कैथल द कोर' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म मुसीबत में घिरती हुई नजर आ रही हैं।

Mammootty, Jyotika- India TV Hindi Image Source : DESIGN इन दो बड़े देशों में बैन हुई 'काथल-द कोर'

मलयालम फिल्म 'कैथल द कोर' का ट्रेलर बीते ही दिन रिलीज किया गया, जिसे फैंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिला। इस फिल्म में साउथ स्टार ममूटी और ज्योतिका की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर पहली बार देखने को मिलेगी, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि रिलीज से पहले फिल्म मुसीबत में घिरती हुई नजर आ रही है। जानिए क्या है वजह।

ऐसी है 'कैथल' की कहानी

बता दें कि फिल्म 'कैथल- द कोर' एक कानूनी-पारिवारिक ड्रामा फिल्म है। ट्रेलर में ममूटी का किरदार 'मैथ्यू' एक बहुत ही गंभीर किस्म का दिखाई देता है। मैथ्यू ऐसा शख्स है जो किसी से भी ज्यादा बात नहीं करता है, यहां तक कि शादी के 20 से ज्यादा साल होने के बाद भी अपनी पत्नी (ज्योतिका) से भी नहीं। कुछ परेशानियों के कारण मैथ्यू का पूरा परिवार अलग हो गया है। पूरे ट्रेलर में निराशाजनक माहौल है और बहुत ही कम डायलॉग हैं। ये सब चीजें बतौर दर्शक आपको बेचैन कर सकती है। ट्रेलर देखने के बाद ममूटी का रोल फैंस को काफी ज्यादा उत्साहित कर रहा है। LGBT पर बनी ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है, लेकिन उससे पहले फिल्म मुसीबत में घिरती हुई नजर आ रहे हैं।

इस वजह से कुवैत और कतर में बैन हुई फिल्म

दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की विचारधाराओं के चलते कुवैत और कतर की सरकार द्वारा बैन कर दिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो काथल की कहानी समलैंगिकता जैसे अहम मुद्दे को उठाती हुई फिल्म है। ऐसे में कुवैत और कतार में इस फिल्म को इसलिए बैन किया गया, क्योंकि ये वहां की विचारधाराओं से परे फिल्म है। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं 'काथल' की रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म 23 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ये पहली बार है जब ज्योतिका और ममूटी जैसे बड़े सितारे एक ही फ्रेम में नजर आएंगे।' जियो बेबी द्वारा निर्देशित यह फिल्म पॉलसन स्केरिया और आदर्श सुकुमुरान द्वारा लिखी गई है।

 

इसे भी पढ़ेंः

कार्तिक आर्यन क्यों छीन रहे हैं अक्षय कुमार की फिल्में? जानिए इस सवाल पर क्या था एक्टर का जवाब

राजकुमार हिरानी ने 'पीके', '3 इडियट्स' जैसी फिल्मों से बनाया 100% ट्रैक रिकॉर्ड, जन्मदिन पर जानिए उनके बारे में ये खास बातें

 

 

 

Latest Bollywood News