A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सूर्या' से सनी देओल का एक्सक्लूसिव लुक हुआ लीक

'सूर्या' से सनी देओल का एक्सक्लूसिव लुक हुआ लीक

इस तस्वीर में सनी बड़ी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। अभिनेता ग्रे पैंट और भूरे रंग के सैंडल के साथ एक साधारण भूरे रंग की सूती शर्ट पहने सीढ़ी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं।

 'सूर्या' से सनी देओल का एक्सक्लूसिव लुक हुआ लीक- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  'सूर्या' से सनी देओल का एक्सक्लूसिव लुक हुआ लीक

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सनी देओल फिलहाल जयपुर में मलयालम क्राइम थ्रिलर 'जोसेफ' की हिंदी रीमेक 'सूर्या' की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म का उनका लुक लीक हो गया है। इस तस्वीर में सनी बड़ी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। अभिनेता ग्रे पैंट और भूरे रंग के सैंडल के साथ एक साधारण भूरे रंग की सूती शर्ट पहने सीढ़ी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं।

Image Source : instagram 'सूर्या' से सनी देओल का एक्सक्लूसिव लुक हुआ लीक

इस किरदार के बारे में बात करते हुए, फिल्म के एक करीबी आईएएनएस के एक सूत्र ने साझा किया कि सनी का किरदार एक ऐसे व्यक्ति का है, जिसके पास सारी खुशियां थीं, लेकिन फिर जीवन की यात्रा में उनसे वह खुशियां छिन जाती हैं, और वह नफरत, क्रोध और प्रतिशोध की आग में जल रहा होता है।

फिल्म का निर्देशन एम. पद्मकुमार करेंगे, जिन्होंने मूल फिल्म का भी निर्देशन किया था। फिल्म के बारे में अन्य विवरण अभी भी गुप्त हैं।

सनी 'गदर 2' और 'अपने 2' में भी नजर आएंगे।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News