A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हनीमून से लौटते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आए Sunny Deol के बेटा-बहू, कमेंट देख कहेंगे- लोगों ने कहीं का नहीं छोड़ा!

हनीमून से लौटते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आए Sunny Deol के बेटा-बहू, कमेंट देख कहेंगे- लोगों ने कहीं का नहीं छोड़ा!

सनी देओल के बेटा-बहू करण देओल और दृषा अचार्या अपनी हनीमून मनाकर भारत वापस लौट आए हैं। हनीमून से लौटते ही सनी देओल की बहू को बुरी तरह ट्रोल किया गया।

करण देओल और दृषा...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करण देओल और दृषा अचार्या।

धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल 18 जून को दृषा अचार्या संग शादी कें बंधन में बंध गए। पंजाबी रस्मों-रिवाजों के साथ धर्मेंद्र के पोते की शादी की गई। सोशल मीडिया करण और दृषा की शादी की तस्वीरों से भरा पड़ा है। दोनों के हनीमून की तस्वीरों ने भी खूब धूम मचाई। दोनों ने बाकी फिल्म स्टार्स से बिल्कुल अलग अंदाज में अपना हनीमून मनाया। फिलहाल, दोनों हनीमून से वापस लौट आए हैं। दोनों काफी लंबी छट्टी के बाद लौटे ही थे कि ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। 

हनीमून से लौटे करण और दृषा
सनी देओल के बेटे करण देओल और बहू दृषा अचार्या को बीते दिन देर रात एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आए। करण और दृषा दोनों ही पेल ब्लू कलर के कॉर्ड सेट पहने नजर आ रहे हैं। दोनों का स्टाइल काफी सिंपल है। दोनों की जोड़ी भले ही प्यारी लग रही थी, लेकिन ट्रोलर्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। ट्रोलर्स ने कपल की खूब आलोचना की, खास तौर पर करण की पत्नी दृषा अचार्या की। 

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं दृषा
एक ट्रोलर्स ने लिखा कि वो करण की मां लग रही हैं। वहीं एक और ट्रोलर ने लिखा कि दोनों की जोड़ी जरा भी अच्छी नहीं है। एक ने तो हद ही कर दी और कहा कि दृषा बूढ़ी लग रही हैं। वहीं एक ने कहा कि करण की तुलना दृषा फीकी हैं। वहीं कई लोगों ने करण को भी ट्रोल किया और उनके पिता से उनकी तुलना की। कई और लोगों ने भी अटपटे कमेंट किए। वहीं कई चाहने वाले कपल के लिए ट्रोलर्स से भिड़े नजर आए। उन्होंने कहा कि ये सिंपल और प्यारे लग रहे हैं। 

Image Source : Instagramकरण देओल और दृषा अचार्या हुए ट्रोल।

दोनों ने की खूब मस्ती
सनी देओल के बेटे करण देओल और बहू दृषा अचार्या मनाली में खूब मस्ती करने के बाद केन्या पहुंच गए थे। दोनों मसाई मारा के जंगल में खूब मस्ती किए। दोनों ने ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में दोनों का कूल अंदाज देखने को मिला। दरअसल, दोनों की ये हनीमून ट्रिप एक एडवेंचर ट्रिप थी, जहां वो जंगल सफारी करते नजर आए। दोनों ने वहां से बहुत से जानवरों की भी तस्वीरें पोस्ट कीं। 

शानदार तरीके से हुई शादी
बता दें, एक के बाद एक सामने आ रहीं तस्वीरें और वीडियोज को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है। शादी के बाद रविवार को ही रिसेप्शन पार्टी भी दी गई, जिसमें बॉलीवुड के कई नामचीन लोग पहुंचे। इसके साथ ही कई और वीडियो भी सामने आए, जिनमें सनी देओल, दुल्हा-दुल्हन से लेकर पूरा देओल परिवार नाचता-गाता नजर आया। एक्टर धर्मेंद्र के घर में 12 जून से शादी के फंक्शन शुरू हो गए थे। ऐसे में घर में गेस्ट का तांता लगा हुआ था। शादी के दौरना पूरा देओल परिवार मौजूद रहा। सनी देओल की दोनों बहनों से लेकर भाई बॉबी और अभय का परिवार भी साथ रहा। 18 जून को करण देओल अपनी बचपन की दोस्त द्रिशा अचार्या संग शादी के बंधन में बंध गए।  

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' की सकीना ने बहू के इंटीमेट सीन को लेकर कही ऐसी बात, लोगों का फूटा गुस्सा!

सनी देओल ने 'गदर 2' की रिलीज से पहले दिया फैंस को सरप्राइज, सॉलिड रूप देख फैंस के बीच मचा बवाल!

Latest Bollywood News