A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जल्द ही इन हिट फिल्मों के सीक्वल होंगे रिलीज, जानें पहले से कितना अलग

जल्द ही इन हिट फिल्मों के सीक्वल होंगे रिलीज, जानें पहले से कितना अलग

इस साल एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल रिलीज होने वाले हैं। अब देखना ये होगा कि ये पहले की तरह फैंस के दिलों को छू पाएंगे या नहीं।

इन हिट फिल्मों के सीक्वल होंगे रिलीज- India TV Hindi Image Source : TWITTER इन हिट फिल्मों के सीक्वल होंगे रिलीज

साल 2022 बॉलीवुड फिल्मों के लिए बेहद खास रहने वाला है, इस साल एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल रिलीज होने वाले हैं। अब देखना ये होगा कि ये पहले की तरह फैंस के दिलों को छू पाएंगे या नहीं। चलिए हम आपको बताते हैं कौन सी हैं वो फिल्में जिनके सीक्वल इस साल रिलीज किए जाएंगे-

भूल भुलैया 2 -

साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और विद्या बालन की हिट फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेगा। हर कोइसकी रिलीज डेट का इंतजार कर रहा है। हाल ही में इसकी रिलीज डेट की घोषणा की गई है। ये फिल्म  25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू लीड रोल में नज़र आएंगे।

बधाई दो -
आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो को खूब प्यार मिला था, अब इसका सीक्वल आ रहा है। बधाई दो में  में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म पहले 11 फरवरी को रिलीज होगी।

हीरोपंती 2 -
हीरोपंती 2 साल 2014 में रिलीज़ हुई हीरोपंती का सीक्वल है, हीरोपंती में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन लीड रोल में नजर आए थे,जब्कि हीरोपंती 2 में टाइगर के साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है। अगर हालात तब तक सामान्य हो गए तो हीरोपंती 2 ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

एक विलेन 2-
'एक विलेन रिटर्न्स' 2014 में आई 'एक विलेन' की सीक्वल है। श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की फिल्म एक विलेन का सीक्वल 'एक विलेन 2' भी इस साल रिलीज होने जा रहा है। फिल्म के सीक्वल में दिशा पाटनी, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया नजर आएंगी। 

गदर: एक प्रेम कथा-
2001 एक में आई फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' के सीक्वल 'गदर 2' की शूटिंग इन दिनों जारी है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल ही मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News