A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर हुई 'सालार', तो प्रभास और पृथ्वीराज ने यूं मनाया जश्न, सामने आई पार्टी की तस्वीरें

ब्लॉकबस्टर हुई 'सालार', तो प्रभास और पृथ्वीराज ने यूं मनाया जश्न, सामने आई पार्टी की तस्वीरें

प्रभास की फिल्म 'सालार' का जोर लगातार कायम है। अपनी रिलीज के पहले दिन से ही ये फिल्म कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है। वहीं अब कुछ ही दिनों में सालार 400 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने वाली है। ऐसे में फिल्म की स्टार कास्ट ने फिल्म की सक्सेस को लेकर एक शानदार पार्टी की, जिसकी तस्वीरें इस वक्त वायरल हो रही हैं।

Salaar Success party- India TV Hindi Image Source : X सालार की टीम ने मनाया जश्न

प्रभास की फिल्म 'सालार' 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है। प्रशांत नील को उनकी एक्शन ड्रामा 'केजीएफ' के लिए जाना जाता है। वहीं अब प्रशांत नील एक और जबरदस्त एक्शन फिल्म 'सालार' लेकर आ गए हैं। जिसे फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त हाइप देखा जा रहा है। तभी तो रिलीज के 18 दिन के बाद भी ये फिल्म ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। वहीं अब ये फिल्म जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने वाली है। वहीं वर्ल्डवाइड बिजनेस 600 करोड़ के पार पहुंच चुका है। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म की सफलता पर सक्सेस पार्टी रखी। जिसकी कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

'सालार' की टीम ने की पार्टी

हाल ही में सालार के ऑफिशियल पेज से एक्स पर 'सालार'  सक्सेस पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की गई है। जहां, प्रशांत नील, प्रभास और पृथ्वीराज केक कट कर इस फिल्म के सक्सेस का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सालार की सक्सेस पार्टी में स्टार्स चॉकलेट केक कट करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसपर लिखा है ब्लॉकबस्टर सालार।वहीं, सालार के बैनर होम्बले फिल्म्स की पूरी टीम इस खुशी के मौके का जश्न मना रही है। यहां, सभी स्टार्स ब्लैक आउट फिट में दिख रहे हैं। तस्वीरों में देख सकते हैं कि केक कंटिग पर फिल्म से जुड़े सभी लोग काफी खुश हैं। वहीं, रेबल स्टार प्रभास को इस दौरान खुलकर हंसते देखा जा रहा है। सालार की सक्सेस पार्टी की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।  

फिल्म 'सालार' की कहानी

बता दें कि फिल्म 'सालार' में रेबेल प्रभास का दमदार अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। 'सालार' एक दम पैसे वसूल एक्शन पैक्ड फिल्म है। फिल्म 'सालार' की कहानी दो दोस्तों के इर्द गिर्द है जहां प्रभास (सालार) आपने दोस्त के लिए दुश्मनों से मार काट करते नजर आते हैं। फिल्म में सालार की श्रुति हासन यानी आद्या से मुलाकात होती है और वो उसे गुंडों से प्रोटेक्ट करता है। कहानी लीप के साथ आगे बढ़ती है जहां साल 2017 में आद्या (श्रुति हासन) अपने पिता कृष्णकांत की जानकारी के बिना न्यूयॉर्क से भारत आ जाती है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन के किरदार का नाम वर्धाराज मन्नार है। लोगों को सुकुमारन का नया अवतार बहुत पसंद आ रहा है। 

ये भी पढ़ें:

'रेड' के सिक्वल से इलियाना डिक्रूज का पत्ता हुआ साफ, अब इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे अजय देवगन

'फाइटर' का नया गाना 'हीर आसमानी' हुआ रिलीज, भारतीय वायुसेना के किरदार में दिखा ऋतिक -दीपिका का गजब का जुनून

Latest Bollywood News