A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अगले साल चीन में रिलीज की जाएगी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे'

अगले साल चीन में रिलीज की जाएगी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे'

सुशांत सिंह राजपूत की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म को ग्यारह हजार स्क्रीनों पर 100 से ज्यादा शहरों में रिलीज किया जाएगा।

Sushant Singh Rajput- India TV Hindi Image Source : MOVIE POSTER अगले साल चीन में रिलीज की जाएगी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे'

Highlights

  • सुशांत के अपोजिट 'छिछोरे' में श्रद्धा कपूर नजर आई थीं।
  • सुशांत इस फिल्म में दो अलग अलग उम्र के किरदार में नजर आते हैं।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म 'छिछोरे' 7 जनवरी, 2022 को देशभर में चीनी स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी। राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म अब चीन में रिलीज होने के लिए तैयार है, जो सबसे बड़े फिल्म बाजार में से एक है। आमिर खान अभिनीत तिवारी की आखिरी फिल्म 'दंगल' 2017 में चीन में तुरंत हिट हो गई थी।

कॉमेडी-ड्रामा फिल्म को ग्यारह हजार स्क्रीनों पर 100 प्लस शहरों में पूर्ण रूप से रिलीज किया जाएगा।

फिल्म एक दुखद घटना की कहानी बताती है जो अनिरुद्ध (सुशांत सिंह राजपूत), एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को स्मृति लेन की यात्रा करने के लिए मजबूर करती है, जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ अपने कॉलेज के दिनों की याद करता है, जिन्हें हारे हुए लोगों के रूप में लेबल किया गया था।

सुशांत के अलावा, 'छिछोरे' में श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, प्रतीक बब्बर, तुषार पांडे, नवीन पॉलीशेट्टी और सहर्ष कुमार शुक्ला भी हैं।

फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत किया गया है, जिसमें फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News