A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर किया कन्फर्म

सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर किया कन्फर्म

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल अब अलग हो चुके हैं। रोहमन अब सुष्मिता के घर पर नहीं रहते हैं।

सुष्मिता सेन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- ROHMAN सुष्मिता सेन

Highlights

  • सुष्मिता और रोहमन करीब 3 साल पहले एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आए थे।
  • सुष्मिता और रोहमन अक्सर साथ नजर आते थे, अब दोनों की राहें जुदा हो चुकी हैं।

ऐसा लगता है कि सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल अलग हो चुके हैं। लगभग तीन साल से रिलेशनशिप के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। सुष्मिता ने रोहमन के प्यार का रिश्ता खत्म कर लिया है, मॉडल रोहमन शॉल अब सुष्मिता के घर नहीं रहते हैं। रोहमन फिलहाल एक दोस्त के यहां रह रहे हैं। एक्ट्रेस सुष्मिता सेना ने पोस्ट शेयर करके रोहमन संग ब्रेकअप की बात कन्फर्म की है।

सुष्मिता ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- हमारी शुरुआत दोस्ती से हुई और दोस्ती बनी रही!!

पिछले महीने सुष्मिता के जन्मदिन पर, रोहमन ने अभिनेत्री के साथ एक सुपर क्यूट थ्रोबैक तस्वीर साझा की थी। तस्वीर के साथ, रोहमन शॉल ने एक नोट लिखा, जिसमें लिखा था: "हैप्पी बर्थडे बाबुश।" उन्होंने इसके साथ कुछ हार्ट और हग इमोजी भी जोड़े।

सुष्मिता सेन ने मॉडल रोहमन शॉल को करीब तीन साल पहले डेट करना शुरू किया था। इस साल की शुरुआत में, रोहमन शॉल ने सुष्मिता के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की और कहा कि बॉलीवुड स्टार से मिलना जीवन बदल देने वाला रहा। रोहमन ने बॉम्बे टाइम्स से जीवन और फिल्म उद्योग के प्रति अपने दृष्टिकोण में बदलाव के बारे में बात की जो सुष्मिता से मिलने के बाद हुआ।

रोहमन ने सुष्मिता को एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने में मदद करने का श्रेय दिया, और कहा- "उसके बाद मेरे जीवन में सब कुछ बदल गया। बाहरी लोगों के रूप में, हमारे पास एक स्टार के जीवन के बारे में एक निश्चित धारणा है। लेकिन, जब आप उनके साथ रहते हैं, तो आपको एहसास होता है कि यह बहुत कठिन काम है।" 

सुष्मिता वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज आर्या 2 की सफलता का जश्न मना रही हैं।

Latest Bollywood News