A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुष्मिता सेन ने ब्रेक-अप के बाद की, खुश रहने के लिए रिस्क लेने की बात

सुष्मिता सेन ने ब्रेक-अप के बाद की, खुश रहने के लिए रिस्क लेने की बात

सुष्मिता सेन ने शनिवार को एक क्रिप्टिक मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया। सुष्मिता ने लिखा कि उनका रिश्ता लंबा था। दोनों अब भी बहुत अच्छे दोस्त हैं।

सुष्मिता सेन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SUSHMITA SEN सुष्मिता सेन

Highlights

  • सुष्मिता सेन को हाल ही में राम माधवानी द्वारा निर्देशित अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकित सीरीज 'आर्या' के दूसरे सीजन में देखा गया।
  • सुष्मिता सेन का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने प्रेमी रोहमन शॉल के साथ ब्रेक-अप की घोषणा की है। सुष्मिता सेन ने शनिवार को एक क्रिप्टिक मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया। सुष्मिता ने लिखा कि उनका रिश्ता लंबा था। दोनों अब भी बहुत अच्छे दोस्त हैं।

सेन ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक क्लोज-अप तस्वीर साझा की और लिखा कि खुश रहने के लिए जीवन में जोखिम उठाना पड़ता है और यह आसान बात नहीं है।

अभिनेत्री ने तस्वीर के कैप्शन के साथ लिखा कि "जीवित रहने के लिए जोखिम उठाने के लिए साहस लगता है, खुश रहने के लिए गट्स लगते हैं, आप लोगों में गट्स हैं, मुझपर विश्वास करिए। हम सब में है, किसी और को कोई और बात बताने मत दीजिए। मैं आपसे प्यार करती हूं। दुग्गादुग्गा।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन को हाल ही में राम माधवानी द्वारा निर्देशित अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकित सीरीज 'आर्या' के दूसरे सीजन में देखा गया था।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News