A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भारत में रहने को लेकर स्वरा भास्कर ने कही ऐसी बात, यूजर्स ने लगाई फटकार; पाकिस्तान जाने की दी सलाह

भारत में रहने को लेकर स्वरा भास्कर ने कही ऐसी बात, यूजर्स ने लगाई फटकार; पाकिस्तान जाने की दी सलाह

Swara Bhasker Tweet: स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट में देश के खिलाफ ऐसी बात कही है जिसे सुनकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।

Swara Bhasker- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_SWARABHASKER Swara Bhasker

Swara Bhasker Tweet: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हाल ही में हुई सपा नेता फहद अहमद संग शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। वह अपनी एक्टिंग के साथ ही आए दिन अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। वहीं अब शादी के चंद रोज बाद ही स्वरा का एक ट्वीट सामने आया है। जिसमें उन्होंने फिर भारत देश को लेकर कुछ ऐसा लिख दिया है, जिसे पढ़कर लोगों का दिमाग गर्म हो गया है। ट्वीट को लेकर लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

फूलों की तस्वीर संग विवादित बात 

आपको बता दें कि बीते दिन स्वरा भास्कर ने कुछ फूलों की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में जो लिखा है वह किसी भी भारतीय के लिए सह पाना मुमकिन नहीं है। स्वरा ने अपने कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा है जिसका अर्थ यह समझ आ रहा है कि भारत में रहना निराशा भरा है। इस पोस्ट के साथ स्वरा ने टूटा हुआ दिल भी बनाया है। देखिए स्वरा का ट्वीट...

Image Source : TwitterSwara Bhasker Tweet

लोगों ने सुना दी खरी खोटी

अब इस ट्वीट के सामने आने के बाद एक बार फिर स्वरा लोगों के निशाने पर हैं । यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करके अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, "आप सीरिया, ईरान, इराक, यमन या पाकिस्तान का टिकट बुक कर सकती हैं।" एक अन्य यूजर ने तो स्वरा को सीधे पाकिस्तान की नागरिकता लेने की सलाह दे दी है। वहीं एक ने लिखा है, "मैं भारत में पीएम मोदी के नेतृत्व में खुश और सुरक्षित हूं। मुझे लगता है कि आपकी मानसिकता को बदलने की जरूरत है।"

यूट्यूबर ने इंटरव्यू में पूछा अश्लील सवाल! कन्नड़ एक्ट्रेस ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला

पहले भी कई बार हो चुकी हैं ट्रोल 

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब स्वरा भास्कर इस तरह से ट्रोल हो रही हैं। उन्होंने पहले भी देश के बारे में ऐसे बयान दिए हैं जिसके कारण वह लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं। 

Yentamma Song Out: सलमान खान के लुंगी लुक ने उड़ाया गर्दा, गाना सुनते ही थिरकने पर होंगे मजबूर

Latest Bollywood News