A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर ट्रोल्स की ली खबर, पोस्ट शेयर कर दिया मुंहतोड़ जवाब

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर ट्रोल्स की ली खबर, पोस्ट शेयर कर दिया मुंहतोड़ जवाब

अभिनेत्री स्वारा भास्कर ने उन ट्रोल्स को आड़े हाथों लिया जो उन्हें लगातार ट्रोल करते आ रहे हैं।

Swara Bhaskar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SWARA BHASKAR स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर ट्रोल्स की ली खबर, पोस्ट शेयर कर दिया मुंहतोड़ जवाब

Highlights

  • स्वरा ने कई ट्विटर यूजर्स के स्क्रीनशॉट शेयर कर उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया।
  • बीते दिनों स्वारा और उनका परिवार कोरोना संक्रमित हो गया।

अपनी बेबाक राय के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर को ट्रोल्स ने फिर निशाने पर लिया है। पिछले दिनों स्वरा भास्कर ने एक पोस्ट शेयर कर कहा था कि वो और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव हो गया है, जिसकी वजह से वे सभी क्वारंटीन हैं। अब स्वरा को उनके सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से ट्रोल किया जा रहा है।

उनके इस पोस्ट पर यूजर्स भद्दे कमेंट्स करते नजर आ जाते हैं। वहीं अभिनेत्री को मुंहतोड़ जवाब दिया है और कई ट्विटर यूजर्स के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा, ''अगर उन्हें कुछ हो गया तो ट्रोल का घर कैसे चलेगा?''

बीते साल स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग के मद्देनजर दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया था। उन्होंने आरोप लगाया है कि एक यूट्यूबर ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। भास्कर, जो हमेशा विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मो पर भारी ट्रोलिंग का विषय रही हैं, उन्होंने वसंत कुंज पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई थी, क्योंकि सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। उन्होंने कहा कि उनकी शराफत पर लांछन लगाने के इरादे से ऐसा किया गया है।

स्वरा भास्कर कई राजनीतिक मुद्दों पर अपने खुले विचारों के कारण हमेशा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सभी ट्रोल्स के आकर्षण का केंद्र रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रुपहले पर्दे से दूर स्वरा बीते साल वेब सीरीज में नजर आईं थी। फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल्म 'शीर-कोरमा' को क्रिटिक्स की तरफ से काफी सराहना मिली है। 

Latest Bollywood News