A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Swara Bhasker ने श्रद्धा हत्याकांड को बताया भयावह, कहा- राक्षस को कड़ी से कड़ी सजा मिले

Swara Bhasker ने श्रद्धा हत्याकांड को बताया भयावह, कहा- राक्षस को कड़ी से कड़ी सजा मिले

Shraddha murder case: स्वरा भास्कर ने श्रद्धा हत्याकांड मामले को लेकर ट्वीट किया है। स्वरा भास्कर ने लिखा कि मेरे पास इस दिल दहला देने वाली घटना के लिए कोई शब्द नहीं है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Swara Bhasker

Shraddha murder case: दिल्ली के महरौली में श्रद्धा मर्डर केस ने सबको हिलाकर रख दिया है। बता दें 5 महीने पहले पूराने मामले में कुछ खुलासे हुए हैं जिसने सबको चौंका दिया है। दिल्ली पुलिस ने मई 2022 में हुए एक मर्डर केस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, आफताब अमीन पूनावाला नाम के एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वाकर की बेरहमी से हत्या कर दी। आफताब और श्रद्धा रिलेशनशिप में थे और आफताब ही उसे मुंबई से दिल्ली लेकर आया था। लेकिन बाद में जब दोनों की आपस में नहीं बनी तो आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी और उसके शव के 35 टुकड़े करके दिल्ली के अलग-अलग ठिकानों पर फेंक दिया।

Image Source : instagramSwara Bhasker story

Rajkummar And Patralekhaa First Anniversary: शादी की पहली सालगिरह पर राजकुमार राव ने अपनी रानी को खास अंदाज में किया विश, देखें वीडियो

इस मामले में यहां भी सवाल उठ रहे हैं की आफताब अमीन पूनावाला मानसिक तौर पर स्वस्थ था या नहीं? वहीं इस खबर के सामने आने के बाद से ही लोग इस को लेकर काफी गुस्सा हो रहे हैं। वहीं स्वरा भास्कर ने मामले में ट्वीट किया है। स्वरा भास्कर ने लिखा कि मेरे पास इस दिल दहला देने वाली घटना के लिए कोई शब्द नहीं है। उन्होंने आरोपी को ‘राक्षस’ कहा है। स्वरा ने ट्वीट किया, ‘यह घटना भयावह, रोंगटे खड़ा कर देने वाला और दुखद है। इसके लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है। उस लड़की के साथ विश्वासघात किया गया जिसे वह प्यार करती थी, जिस पर वह भरोसा करती थी। उम्मीद है पुलिस जल्द ही मामले में अपनी जांच पूरी करेगी और उस राक्षस को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी जिसका वह हकदार है।‘ 

Adipurush: विवाद के बाद 'आदिपुरुष' में सैफ की दाढ़ी होगी छोटी, सामने आया नया लुक

पहले से ही था मारने का प्लान

जानकारी के अनुसार आफताब और श्रद्धा की मुलाकात डेटिंग ऐप से हुई थी। श्रद्धा को मारने के बाद आफताब ने उसी डेटिंग ऐप से दूसरी गर्ल फ्रेंड बनाई थी। खबरों के अनुसार आफताब ने श्रद्धा को मारने के लिए लंबे समय से मन बना लिया था। इसके लिए उसने कई क्राइम शोज और हॉलीवुड वेब सीरीज भी देखी थी।

Latest Bollywood News