A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की दूसरे दिन कमाई में आया उछाल, किया इतना कलेक्शन

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की दूसरे दिन कमाई में आया उछाल, किया इतना कलेक्शन

स्वातंत्र्य वीर सावरकर' 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रणदीप हुड्डा की 'वीर सावरकर' और दूसरी तरफ कुणाल खेमू की 'मडगांव एक्सप्रेस' में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के दूसरे दिन का भी सामने आ गया है।

Swatantra Veer Savarkar box office collection day 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM स्वातंत्र्य वीर सावरकर

रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' और कुणाल खेमू के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन उम्मीद से भी कम कलेक्शन किया। 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की कहानी और स्टार कास्ट लोगों को बहुत पसंद आ रही है। लोगों के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त बज भी देखने को मिल रहा है। वहीं फिल्म की कहानी बहुत दमदार है। फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' एक बायोपिक है। रणदीप हुड्डा की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है।

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' बॉक्स ऑफिस

रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से भी कम कमाई की थी। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1.15 करोड़ कमाए हैं। वहीं 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के दूसरे दिन की कमाई भी सामने आ चुकी है। दूसरे दिन फिल्म ने 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। हर बढ़ते दिन के साथ इसकी कमाई में भी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर के बारे में

फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' स्वत्रंतता सेनानी वीर सावरकर की बायोपिक है। बता दें कि 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' रणदीप हुड्डा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियोज आनंद पंडित, संदीप सिंह और योगेश राहर द्वारा निर्मित है। फिल्म में रणदीप हुड्डा, अंकिता लोखंडे और अमित सियाल लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

रणदीप हुड्डा के बारे में

इस फिल्म के जरिए रणदीप हुड्डा अपना डायरेक्शन में कदम रखा है। दर्शकों को इस बायोपिक फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। बता दें कि रणदीप हुड्डा की ये फिल्म करीब 20 से 25 करोड़ के बजट में बनी है। दामोदर सावरकर के किरदार में खुद को ढालने के लिए रणदीप ने अपना 26 किलो वजन भी घटाया था। वहीं फिल्म में रणदीप हुड्डा के दमदार एक्टिंग की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Latest Bollywood News