A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी के बाद संगीत सेरेमनी में तापसी पन्नु का फिरंगी पति के साथ दिखा रोमांस, सामने आया अनदेखा वीडियो

शादी के बाद संगीत सेरेमनी में तापसी पन्नु का फिरंगी पति के साथ दिखा रोमांस, सामने आया अनदेखा वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की गुपचुप हुई शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आने लगे हैं। शादी का वीडियो वायरल होने के बाद अब एक्ट्रेस के संगीत परफॉर्मेंस का वीडियो भी सामने आ गया है, जिसमें वो और मैथियास रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Taapsee pannu mathias boe - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM तापसी पन्नू और मैथियास बोए।

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड-बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोए से शादी कर ली है। बुधवार को ही उनकी शादी का वीडियो सामने आया, जिसमें एक्ट्रेस की ब्राइडल एंट्री देखने को मिली। इस वीडियो को वायरल होने के कुछ ही घंटों बाद अब उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के वीडियो सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया वायरल हो रहे हैं। सामने आया वीडियो तापसी पन्नू के संगीत सेरेमनी का है। इन वीडियो में एक्ट्रेस और मैथियास की रोमांटिक परफॉर्मेंस के साथ ही उनकी बहन की डांस परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है। 

संगीत पर तापसी ने किया खूब डांस

तापसी पन्नू और मौथियास की संगीत सेरेमनी से दो वीडियो सामने आए हैं। पहले वीडियो में तापसी अपनी बहन शगुन के साथ डांस कर रही हैं। दोनों 'दिल ले गई ले गई...' पर ताल से ताल मिलाती दिख रही हैं। वहीं दूसरे वीडियो में तापसी पन्नू मैथियास के साथ एक रोमांटिक डांस करती दिख रही हैं। दोनों सालसा करते नजर आ रहे हैं, जिसमें पूरी तरह से मैथियास तापसी पर भारी पड़ रहे हैं। इस दौरान तापसी ने शिमरी कॉर्ड सेट कैरी किया है। वहीं मैथियास ने पिंक सूट पहना है। दोनों की परफॉर्मेंस देखकर सभी तालियां बजाते नजर आ रहे हैं। इस मैजिकल मोमेंट के दौरान सारी स्पॉटलाइट्स कपल पर पड़ते दिख रही हैं। 

यहां देखें वीडियो 

पहले वायरल हुआ शादी का वीडियो

इससे पहले सामने आए शादी के वीडियो में तापसी पन्नू की ब्राइडल एंट्री से लेकर उनकी वरमाला तक देखने को मिली थी। वीडियो में वो काफी खुश और थिरकते हुए मंच तक आईं। शादी के लिए तापसी ने लेहंगा नहीं बल्कि अनारकली सूट चुना। वहीं मैथियास शेरवानी पहने दिखे। वैसे तापसी ने भले ही शादी को लाख छिपाने की कोशिश की, लेकिन उनकी तस्वीरें और वीडियो लोगों के सामने आ ही गए। 

कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

बता दें, तापसी और मैथियास कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। दोनों की मुलाकात एक बैडमिंटन मैच के दौरान ही हुई थी, फिर दोनों के बीच दोस्ती हुई और वहीं से प्यार का सिलसिला शुरू हो गया। लंबे वक्त तक डेट करने के बाद दोनों ने अपने प्यार का ऐलान भी सोशल मीडिया पर कर दिया था और अब दोनों शादी कर के एक-दूजे के हो गए हैं। बात करें, तापसी के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में नजर आएंगी। आखिरी बार उन्हें 'डंकी' में देखा गया था। 

Latest Bollywood News