A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू-प्रतीक गांधी की फिल्म 'वो लड़की है कहां?' की शूटिंग पूरी, रैप की ये तस्वीर क्यों हो गई वायरल

तापसी पन्नू-प्रतीक गांधी की फिल्म 'वो लड़की है कहां?' की शूटिंग पूरी, रैप की ये तस्वीर क्यों हो गई वायरल

फिल्म की रैप पार्टी में सिद्धार्थ रॉय कपूर, जंगली स्टूडियो की प्रमुख अमृता पांडे, तापसी पन्नू, प्रतीक गांधी और प्रतीक बब्बर, अमित त्रिवेदी और फिल्म के निर्देशक अरशद सैयद मौजूद थे।

Taapsee Pannu Prateik Gandhi film Woh Ladki Hai Kahaan Shooting completed- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'वो लड़की है कहां' की शूटिंग पूरी

Highlights

  • तापसी पन्नू एक दमदार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नज़र आएंगी।
  • प्रतीक गांधी एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे है, जिसकी सोच तापसी के किरदार से बिलकुल विपरीत है।

'वो लड़की है कहां?' में मुख्य भूमिका में तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी हैं, और अब फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी है। शूटिंग समापन का जश्न केक काटने के साथ मनाया गया और इस जश्न में निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर, जंगली स्टूडियो की प्रमुख अमृता पांडे, तापसी पन्नू, प्रतीक गांधी और प्रतीक बब्बर, अमित त्रिवेदी और फिल्म के निर्देशक अरशद सैयद मौजूद थे।

यह फिल्म, जो कि मध्य भारत पर आधारित एक इन्वेस्टिगेटिव कॉमेडी है, दर्शकों के सामने एक नई जोड़ी ला रही है। तापसी पन्नू एक दमदार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नज़र आएंगी और प्रतीक गांधी एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे है, जिसकी सोच तापसी के किरदार से बिलकुल विपरीत है और यही बात फिल्म में एक चटपटा तड़का लगाती है।

अरशद सैयद द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में हास्य घटनाओं को बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है जिसमें दोनों मुख्य कलाकारों को इस अप्रत्याशित यात्रा को एक साथ करने के लिए मजबूर होते हुए दिखाया गया है | उनके अलग-अलग व्यक्तित्व एक दूसरे से टकराते है जिसके परिणामस्वरूप दर्शकों को एक मनोरंजक फिल्म देखने को मिलेगी। 

जंगली पिक्चर्स और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित 'वो लड़की है कहां?' में मुख्य भूमिका में तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी नज़र आएंगे |अरशद सैयद द्वारा निर्देशित और लिखित यह फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है।

Latest Bollywood News